झारखंड में जनता ने भाजपा नेता की पिटाई की

झारखंड में जनता ने भाजपा नेता की पिटाई की
Click for full image

रांची: नोटों को रद्द करने के खिलाफ जनता में पाई जाने वाली नाराज़गी, और नाराजगी व्यक्त आज उस समय किया गया जब भाजपा नेता झारखंड के रांची में बैंकों के बाहर पंक्ति में खड़े हुए जनता से उनकी परेशानियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए वहां पहुंचे। नोटों परिवर्तन से नाराज लोगों ने भाजपा नेता को बुरी तरह पीटा गया और उन्हें ढोंग परेशानियों के बारे में बताया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जनता को भाजपा नेता की पिटाई करने से रोक दिया और उन्हें सुरक्षित रूप से बचाकर अपने वियना में बैठा दिया। नोटों को रद्द करने के खिलाफ जनता की परेशानी स्पष्ट दिख रही थी। लोगों ने घूसे, लाते और लाठियों से भी हमला किया। एक मौके पर भाजपा नेता पेंट भी उतर गई।

नोटों विलोपन से नाराज जनता विभिन्न स्थानों पर विरोध कर रहे हैं। कुछ स्थानों पर एटीएम लूट लेने की भी खबरें हैं। देश भर में सार्वजनिक विरोध प्रदर्शनों के बीच विपक्षी पार्टियों के राष्ट्र विरोध ने इस समस्या को और गंभीर बना दिया है। गौरतलब है कि पिछले 18 दिन से लोग बैंकों और एटीएमएम्स के बाहर कतार में खड़े रहते हुए पुराने नोटों के परिवर्तन के लिए कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब 24 नवंबर की रात से पुराने नोटों के परिवर्तन की प्रक्रिया रोक दिया गया है।

Top Stories