Wednesday , December 13 2017

झारखंड में जानवर से लदे सौ ट्रक पकड़ाए

जिले के गोविंदपुर बरवा हटिया से निरसा के तेतुलिया ग्राउंड के दरमियान जुमा को "गो रक्षा मिशन" बजरंग दल, विहिप, भाजपा कारकुनान और गाँव वालों ने जानवर से लदे 100 ट्रक पकड़े। ट्रकों में लदी दो हजार गायें, बैल और भैस को इंतेजामिया के हवाले

जिले के गोविंदपुर बरवा हटिया से निरसा के तेतुलिया ग्राउंड के दरमियान जुमा को “गो रक्षा मिशन” बजरंग दल, विहिप, भाजपा कारकुनान और गाँव वालों ने जानवर से लदे 100 ट्रक पकड़े। ट्रकों में लदी दो हजार गायें, बैल और भैस को इंतेजामिया के हवाले कर दिया।

इस सिलसिले में गाय की हिफाजत मिशन से जुड़े लोगों ने गोविंदपुर पुलिस से तहरीरी शिकायत की। जिसमें कहा गया है कि मुल्क के मुखतलिफ़ रियासतों से अलहीदा क़िस्म की गायों को तस्करी के लिए कोलकाता भेजा जा रहा था। यह जानकारी ट्रकों के ड्राइवरों ने दी। इस दौरान बरवा हटिया में गाय की हिफाजत मिशन के कारकुनान और एक तबके के मुक़ामी लोगों के दरमियान तीखी बहस और झड़प भी हुई। एक घंटे तक माहौल काशीदगी भरा रहा। भारी तादाद में पुलिस फोर्स के पहुंचने और लोगों के मुदाखिलत के बाद मामला पुरअमन हुआ।

वहीं तेतुलिया ग्राउंड में भी एएसपी राजाराम प्रसाद और भाजपा हिमायतों के साथ एक ग्रुप के लोगों की नोकझाेंक हुई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालत को क़ाबू में किया।

TOPPOPULARRECENT