Friday , December 15 2017

झारखंड में हुकूमत तशकील की उम्मीद बढ़ी

रांची/देहली 22 मई : झारखंड में हुकूमत तशकील को लेकर कांग्रेस आलाकमान मुसबत रुख अपना रहा है। कांग्रेस के वार रूम में मंगल शाम पार्टी नायब सदर राहुल गांधी के इशारे पर वजीर दफ़ा एके एंटनी और पार्टी जनरल सेक्रेटरी जनार्दन द्विवेदी ने प

रांची/देहली 22 मई : झारखंड में हुकूमत तशकील को लेकर कांग्रेस आलाकमान मुसबत रुख अपना रहा है। कांग्रेस के वार रूम में मंगल शाम पार्टी नायब सदर राहुल गांधी के इशारे पर वजीर दफ़ा एके एंटनी और पार्टी जनरल सेक्रेटरी जनार्दन द्विवेदी ने पार्टी के रियासती सदर सुखदेव भगत और राजेंद्र सिंह के साथ बैठक की। बैठक करीब एक घंटे तक चली। दोनों कायदीनों ने मीडिया से बैठक को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। कहा कि इसकी इजाजत नहीं दी गयी है।हालांकि उनके चेहरे पर खुशी दिख रही थी। सुखदेव भगत ने इशारा दिया कि बातचीत मुसबत हुई है। राजेंद्र सिंह ने कहा : एके एंटनी से हुई बातचीत हुकूमत के लिए, तंजीम के लिए और मुल्क के लिए फायदे की चीज है।

तेज होगी कोशिश : उधर पार्टी के नजदीकी जराय का दावा है कि झारखंड में नयी हुकूमत का तशकील की कोशिश जल्द ही तेज किया जायेगा। पार्टी के आला कायदीन और झारखंड के कांग्रेस लीडर झामुमो के मुसलसल राब्ता में हैं। इस सिलसिले में पार्टी नायब सदर राहुल गांधी ने जुमा को बैठक बुलायी है। बैठक में एके एंटनी, र्जनादन द्विवेदी, ऑस्कर फर्नांडिस और पार्टी इंचार्ज शकील अहमद के साथ रियासती सदर सुखदेव भगत और राजेंद्र सिंह शामिल होंगे। इस बैठक में रियासत में हुकूमत तशकील के मुताल्लिक आखरी फैसला लिया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT