Saturday , January 20 2018

झारखंड में होगा बिहार जैसा इत्तिहाद : हेमंत सोरेन

वजीरे आला हेमंत सोरेन ने मंगल को कहा कि बिहार की तर्ज पर झारखंड में भी इत्तिहाद किया जाएगा। इत्तिहाद पार्टी कांग्रेस और राजद के साथ मजबूत तालमेल कर आइंदा एसेम्बली इंतिख़ाब लड़ेंगे। इसके लिए तमाम ऑप्शन पर गौर किया जा रहा है। उन्हो

वजीरे आला हेमंत सोरेन ने मंगल को कहा कि बिहार की तर्ज पर झारखंड में भी इत्तिहाद किया जाएगा। इत्तिहाद पार्टी कांग्रेस और राजद के साथ मजबूत तालमेल कर आइंदा एसेम्बली इंतिख़ाब लड़ेंगे। इसके लिए तमाम ऑप्शन पर गौर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर कोई तनाज़ा नहीं होगा। समान ख्याल वाली पार्टियों के लिए इत्तिहाद का दरवाजा खुला रहेगा।

सर्किट हाउस में सीएम ने कहा कि कोल ब्लॉक तक़सीम मामले में मरकज़ की मोदी हुकूमत फिर से तजवीज करे। झारखंड के तमाम कोल अलोटमेंट की तजवीज हो। झारखंड में इराक जैसे हालात न बनने दें। वहां तेल के कुओं पर कब्जे के लिए कोहराम मचा है। वहीं झारखंड में सरमायादारों ने मूअदनी इमलाक की लूट मचा रखी है।

फिरकावराना ताकतें रोकने को इत्तिहाद मुमकिन : शिबू सोरेन

झामुमो के मरकज़ी सदर शिबू सोरेन ने मंगल को कहा कि फिरकावराना ताकतों को रोकने के लिए रियासत में इत्तिहाद हो सकता है। इसके लिए बातचीत की जा रही है। साथ ही तमाम ऑप्शन पर गौर भी किया जा रहा है। डिवीज़नल कोन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए मेदिनीनगर जाने के दौरान झामुमो सरबराह ने कुड़ू वन पनाहगाह में कहा हालांकि यह भी उनकी पार्टी का इरादा रियासत की तमाम 81 एसेम्बली सीटों पर इंतिख़ाब लड़ने का है।

TOPPOPULARRECENT