Thursday , November 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / झारखंड : स्कूली बच्चे के बैग से मिली पिस्तौल

झारखंड : स्कूली बच्चे के बैग से मिली पिस्तौल

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर जिले में एक नाबालिग छात्र के स्कूली बस्ते से एक पिस्तौल बरामद होने से हड़कंप मच गया. छात्र की पहचान को गुप्त रखा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह सनसनीखेज मामला जमशेदपुर के सोनारी पुलिस थाने का है. जहां खूंटाडीह में आरएमएस स्कूल है. वहां पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र के बस्ते से पिस्तौल मिलने की घटना ने सबको चौंका दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनूप टी मैथ्यू ने बताया कि आरएमएस स्कूल के 13 वर्षीय छात्र के बस्ते से पढ़ाई के दौरान एक देसी पिस्तौल बरामद की गई है. नाबालिग छात्र स्कूल की कक्षा आठ में पढ़ता है.

एसएसपी ने बताया कि स्कूल प्रबंधन से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छात्र के बस्ते को जब्त कर लिया है. अब पुलिस आठवीं के उस छात्र से पूछताछ कर रही है.

सोनारी पुलिस थाने के प्रभारी बुद्धराम ओरांव ने कहा कि स्कूल प्रशासन ने उस वक्त आरोपी छात्र के बस्ते की तलाशी ली, जब यह सूचना मिली कि छात्र अपने साथियों को एक पिस्तौल दिखा रहा है.

बस्ते से पिस्तौल मिलने के बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पिस्तौल जब्त कर लिया और छात्र को पूछताछ के लिए साथ ले गई. पुलिस ने हालांकि छात्र की पहचान नहीं बताई है. क्योंकि वह एक नाबालिग किशोर है.

एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस घटना पर चिंता जताई है. उनके मुताबिक एक महीन के भीतर यह तीसरी ऐसी घटना है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

TOPPOPULARRECENT