Monday , June 18 2018

झाविमो के एक गुट का भाजपा में हुआ मौलूसियत

झाविमो के एक ग्रुप का बुध को भाजपा में शामिल हो गया। मौके पर लीडर ओपोजीशन अर्जुन मुंडा ने बाबूलाल मरांडी से कहा की वे भी भाजपा में शामिल हो जाएं। रियासती भाजपा दफ्तर में मुनक्कीद मिलन तकरीब में केपी शर्मा की कियादत में झाविमो के च

झाविमो के एक ग्रुप का बुध को भाजपा में शामिल हो गया। मौके पर लीडर ओपोजीशन अर्जुन मुंडा ने बाबूलाल मरांडी से कहा की वे भी भाजपा में शामिल हो जाएं। रियासती भाजपा दफ्तर में मुनक्कीद मिलन तकरीब में केपी शर्मा की कियादत में झाविमो के चार एमएलए (समरेश सिंह, चंद्रिका महथा, निर्भय शाहबादी और जयप्रकाश भोक्ता) समेत कई लीडरों ने भाजपा की रुकनीयत तस्लीम की।

झाविमो जेनरल सेक्रेटरी संजय चौबे समेत कई ओहदेदार और मेम्बर भी भाजपा में शामिल हुए। दूसरे दलों के भी कई लीडर भाजपा में शामिल हुए। भाजपा के क़ौमी वज़ीर भूपेंद्र यादव, इंचार्ज बिनोद पांडेय, रियासत सदर रवींद्र राय, लीडर ओपोजीशन अर्जुन मुंडा ने लीडरों का इस्तकबाल किया।

कांग्रेस को बाक़ी नहीं रहने देंगे

भूपेंद्र भाजपा जेनरल वज़ीर भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा पूरी अकसरियत के साथ हुकूमत बनायेगी और आवाम के ख्वाबों को पूरा करेगी। 14 साल में कांग्रेस ने वक़्त ब वक़्त रियासत के कुदरती वसायलों को लूटने का काम किया है।

रियासत में कांग्रेस का नामो निशान नहीं रहने देंगे। यह आम मिलन नहीं है मुंडा अर्जुन मुंडा ने कहा कि झाविमो और भाजपा का मिलन आम नहीं है। वह बाबूलाल मरांडी से भी दरख्वास्त करते हैं कि साथ आयें। हम सब मिलकर आगे बढ़ते हैं। अब आपसी लड़ाई का वक़्त नहीं है। मुल्क की मजबूती के लिए मिलकर लड़ाई लड़नी होगी।

आनेवाला वक़्त भाजपा का : पांडेय रियासती इंचार्ज विनोद पांडेय ने कहा कि आनेवाला वक़्त भाजपा का है। इस बार आवाम ने मन बना लिया है और उसे कोई रोक नहीं सकता है।

TOPPOPULARRECENT