Thursday , December 14 2017

झाविमो में असली-नकली का झगड़ा शुरू

झाविमो में पार्टी के असली-नकली की लड़ाई शुरू हो गई है। बागी एमएलए की तरफ से खुद तैयार किए गए झाविमो को असली और बाबूलाल मरांडी वाली पार्टी को नकली करार दिया जा रहा है। भाजपा में शामिल हुए एमएलए समरेश सिंह ने कहा कि हमारी बैठक हो गई है

झाविमो में पार्टी के असली-नकली की लड़ाई शुरू हो गई है। बागी एमएलए की तरफ से खुद तैयार किए गए झाविमो को असली और बाबूलाल मरांडी वाली पार्टी को नकली करार दिया जा रहा है। भाजपा में शामिल हुए एमएलए समरेश सिंह ने कहा कि हमारी बैठक हो गई है। केपी शर्मा को झाविमो का मरकज़ी सदर बनाया गया है। कुछ दिन इंतजार करें, सारा मामला सामने आ जाएगा और 15 दिन के अंदर एसेम्बली सदर को सारी तहरीरी जानकारी दे दी जाएगी।

समरेश ने यहां तक कहा कि वह झाविमो एमएलए पार्टी के लीडर हैं। सरमेश सिंह के इस दावे पर झाविमो ने किसी क़िस्म की तबसीरह से इंकार किया। इस दरमियान पार्टी सरबराह बाबूलाल मरांडी और एमएलए दल के लीडर प्रदीप यादव ने एसेम्बली सदर को बागी एमएलए के खिलाफ दलबदल की कार्रवाई करने के लिए खत लिखा है। उन्हें पार्टी से भी निकाल कर दिया गया है। उधर, बाबूलाल ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि भाजपा ने झाविमो एमएलए को शामिल तो करा लिया, लेकिन पार्टी और एमएलए ओहदे से इस्तीफा देने की हिदायत देने से डर रही है।

TOPPOPULARRECENT