Friday , December 15 2017

टल सकती है रीलिज, फिल्म ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड ने वापस लौटाया

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद जारी है। अब खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को वापस लौटा दिया है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने कुछ तकनीकी खामियों की वजह से पद्मावती को फिल्म मेकर्स के पास वापस लौटा दिया है। इसके बाद जब फिल्म दोबारा बोर्ड के पास आएगी तो उसे नियमों के अनुसार रिव्यू किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर Viacom 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजित अंधारे भी इस मामले में शुक्रवार शाम एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पद्मावती की रिलीज डेट को टाले जाने की खबरें सिर्फ एक अफवाह है।

एक निजी अखबार से बातचीत में उन्होंने कहा कि एक मामूली तकनीकी खामी की वजह से फिल्म को वापस किया गया है। जोकि एक सामान्य बात है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही खामी को दूर करके उसे वापस भेजा जाएगा। वहीं रिलीज डेट आगे बढ़ाने की खबरों पर उन्होंने कहा कि हमने फिल्म को बोर्ड के पास भेज दिया है। उम्मीद है कि तय समय पर फिल्म रिलीज होगी।

राजस्थान और यूपी समेत देश के कई राज्यों में फिल्म पद्मावती की रिलीजिंग से पहले ही जबर्दस्त विवाद हो रहा है। राजपूत समाज लगातार इस फिल्म को रिलीज न किए जाने की मांग कर रहा है।

इस बीच मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है और कोर्ट भी इस मामले पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है।

TOPPOPULARRECENT