Thursday , July 19 2018

टाइगर की मां ने रामू को दिया जवाब कहा, कुत्ते भौंकते रहें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

मुंबई : एक्टर विद्युत जामवाल ने ट्विटर पर एक ऑडियो क्लिप जारी की है, जिसमें फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, टाइगर श्रॉफ को ट्रांसजेंडर कहते सुनाई दे रहे हैं. इस मामले पर टाइगर ने तो अभी तक कुछ नहीं कहा है लेकिन टाइगर के पेरेंट्स और बहन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. टाइगर की मां आयशा ने कहा है कि कुत्ते भौंकते रहते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘मैं अब क्या कहूं? कुछ लोगों पर मेरे बेटे का इतना प्रभाव है कि वो अपना काम छोड़ शेर के बच्चे पर कमेंट करने लगते हैं.’ बता दें कि जैकी, राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ में भी नजर आएंगे. टाइगर की बहन कृष्णा ने कहा, ‘मुझे अपने भाई पर गर्व है. उसने उन लोगों पर अपनी छाप छोड़ी है, जो उससे बहुत पहले से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं.’

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल के बीच फाइट करवाने की ख्वाहिश जताई थी. रामू ने ट्वीट कर कहा था कि अगर टाइगर, विद्युत को फाइट के लिए चैलेंज करते हैं तो विद्युत हार जाएंगे.

फोन पर रामू ने टाइगर के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया और उन्हें ट्रांसजेंडर कह दिया. विद्युत ने यह सब रिकॉर्ड कर ट्विटर पर पब्लिक कर दिया. यह सब देखते हुए ट्विटर पर रामू की आलोचना होने लगी. इसके बाद रामू ने ट्वीट कर टाइगर और विद्युत से माफी मांग ली. बता दें कि रामू ने दूसरी बार टाइगर पर निशाना साधा है. इसके पहले उन्होंने ट्वीट कर टाइगर को ‘बिकिनी बेब’ कहा था. इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा महिला दिवस पर सनी लियोन के खिलाफ भी आपत्तिजनक ट्वीट कर चुके हैं.

TOPPOPULARRECENT