Friday , May 25 2018

‘टाइगर जिंदा है’ का पहला पोस्टर हुआ जारी!

‘टाइगर जिंदा है’ जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं, इस क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यश राज के बैनर तले बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’, एक था टाइगर की अगली कड़ी है जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है और जैसा कि अली ने सलमान प्रशंसकों को वादा किया था, अब फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है।

पोस्टर में सलमान खान को बंदूक के साथ अपना चेहरा ढंकते हुए देखा जा सकता है। उनके सिर पर खरोंच के निशान भी हैं। पोस्टर पर कैप्शन भी लिखा है, ‘कोई भी एक घायल बाघ की तरह शिकार नहीं करता’, और हम आश्वस्त हो सकते हैं कि यह अगली कड़ी निश्चित रूप से एक एक्शन सीन को एक पायदान में ले जाएगी।

तब से अब तक प्रशंसकों उत्सुकता से फिल्म के पहले लुक के लिए इंतजार कर रहे थे। अब जब फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर बाहर आ गया है तो जनता इस दिवाली के उपहार से खुश हो गयी है।

2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की दूसरी फिल्म है। कबीर खान द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्म टूबलाइट प्रशंसकों और दर्शकों के बीच चमकने और टिकट खिड़कियों में तनी हुई थी। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ने भी जग्गा जासूस के साथ दर्शकों पर अपना जादू डालने में नाकाम रहीं, जिसमें उनके पूर्व प्रेमी अभिनेता रणबीर कपूर ने भी अभिनय किया। इस प्रकार इस सिक्वेल के साथ सलमान-कैटरीना से बहुत उम्मीदें हैं।

ये दोनों एक-दूसरे के साथ स्क्रीन पर पांच साल बाद रोमांस करेंगे और यह फिल्म के लिए एक और फायदा होगा।

TOPPOPULARRECENT