टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा

टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा
सिंदरी एसेम्बली सीट से फूलचंद मंडल को टिकट दिये जाने से नाराज मुक़ामी कर्कुनान बुध को भाजपा के रियासती हेड क्वार्टर पहुंचे और मुखालिफत मुजाहिरा किया। हंगामा देख पुलिस बुलानी पड़ी। कारकुनान पांच घंटे तक दफ्तर में बैठे रहे। नारे

सिंदरी एसेम्बली सीट से फूलचंद मंडल को टिकट दिये जाने से नाराज मुक़ामी कर्कुनान बुध को भाजपा के रियासती हेड क्वार्टर पहुंचे और मुखालिफत मुजाहिरा किया। हंगामा देख पुलिस बुलानी पड़ी। कारकुनान पांच घंटे तक दफ्तर में बैठे रहे। नारेबाजी भी की। कारकुनान ने कहा कि दागियों और दूसरे दलों से भाग कर अपनी इज्ज़त बचाने आये दल-बदलू लीडरों और नौकरशाहों को पार्टी ने अहमियत दिया है। कारकुनान को इस्तेमाल कर उन्हें फेंक देने की पॉलिसी के तहत काम किया गया है।

लगाये कई इल्ज़ाम

कारकुनान ने दिन के 11 बजे से शाम चार बजे तक दफ्तर में धरना दिया। मुखालिफत को देखते हुए पार्टी हेड क्वार्टर के मेन गेट पर ताला लगा दिया गया। कारकुनान का बढ़ता गुस्से देख पार्टी ने पुलिस बुलायी। कारकुनान का कहना था कि भाजपा में पार्टी विद डिफरेंस का नारा मजाक बन कर रह गया है। सिंदरी से भाजपा ने वैसे सख्श को उम्मीदवार बनाया है, जो लोकसभा इंतिख़ाब में पार्टी को कोसते थे। नाराज कारकुनान रियसती सदर डॉ रवींद्र राय से मुलाकात करने को लेकर अड़े थे। हालांकि रियासती सदर दफ्तर में मौजूद नहीं थे।

दफ्तर में घुस कर कुरसी तोड़ी

रांची और इसके आसपास की सीटों के लिए टिकट बंटवारे के खिलाफ कांग्रेस कारकुनान ने पार्टी हेड क्वार्टर में घंटों हंगामा किया। खिजरी से आये और रांची की खातून कांग्रेस कारकुन बुध को गुस्से में कांग्रेस भवन पहुंचे थे। रांची से उम्मीदवार बनाये गये सुरेंद्र सिंह के दफ्तर में रखी कुरसी तोड़ डाली। बाहर लगे नेम प्लेट पर कुरसियां फेंकी। वे लगातार नारेबाजी कर रहे थे। खिजरी से आये कारकुनान सावना लकड़ा का और खातून कांग्रेस की कारकुन आभा सिन्हा का हिमायत कर रहे थे। गुस्साये कारकुनान ने जम कर नारेबाजी भी की।

Top Stories