टिक टॉक से नफरत फैलाने का आरोप, मुंबई पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार किया !

टिक टॉक से नफरत फैलाने का आरोप,  मुंबई पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार किया !

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान, टिक टॉक पर एक विवादित वीडियो की वजह से मुश्किलों में फंस सकते है. इस मामले में पहले एजाज खान को पूछताछ के लिए उठाने की खबरे सामने आ रही थीं. आज तक को सूत्रों ने बताया कि एजाज को मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एजाज को एक साम्प्रदायिक वीडियो की वजह से गिरफ्तार किया गया है.

सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ एजाज खान को सेक्शन 153A और सेक्शन 67 के तहत गिरफ्तार किया गया. इस मामले में एजाज को जल्द ही कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा. एजाज पर एक विवादित वीडियो बनाने और उसे प्रसारित करने का आरोप है.

मामला क्या है ?

एजाज खान ने झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद TikTok के कुछ स्टार्स के साथ एक वीडियो बनाकर साझा किया था. इसमें मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा गया था कि अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना.

बताते चलें कि 28 जून को भी सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर एजाज खान ने एक धर्म विशेष के लोगों को वैध अवैध तरीके से सड़क पर उतरकर मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ प्रोटेस्ट करने की अपील की थी.

वीडियो जिसे साम्प्रदायिक कहा जा रहा है इसमें एजाज कुछ संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं. ये वीडियो हाल ही में झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सोशल मीडिया पर सामने आया था.

Top Stories