टीआरएस और कांग्रेस दोनों के सफलता हासिल करने का विश्वास

टीआरएस और कांग्रेस दोनों के सफलता हासिल करने का विश्वास

हैदराबाद: सत्तारूढ़ टीआर‌एस और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व में महान विपक्ष ने आज विश्वास व्यक्त किया कि वे तेलंगाना में बड़ी सफलता हासिल करेंगे। टीआरएस के अध्यक्ष चंद्र रेखा राव ने कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना में भारी बहुमत के साथ सत्ता में लौट आएगी। विधानसभा चुनावों में अपने मूल गांव में अपने वोट का उपयोग करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मतदाताओं का पार्टी पर बहुत बड़ा असर पडा है।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार‌ भारी अक्सरीयत के साथ दुबारा सत्ता पर आएगी और इस में कोई शक नहीं है। चुनाव‌ में टी आर एस ने तन्हा मुक़ाबला किया था। राज्य‌ में 119 विधानसभा के लिए मतदान‌ हुआ था। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष‌ उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस तेलुगुदेशम सी पी आई और टी आर एस पर मुश्तमिल अज़ीम इत्तिहाद को इंतिख़ाबात में शानदार कामयाबी हासिल होगी। उन्होंने कहा कि महान गठबंधन‌ को 80 के आस पास सीटें हासिल होंगी।

उन्होंने मतदान‌ के अंत‌ से कुछ देर पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर मतदान‌ का तनाव‌ ज़्यादा होता तो उनकी पार्टी को और भी ज़्यादा सीटें हासिल होतीं। इस दौरान बी जे पी के प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने आरोप लगाया कि के सी आर ने पोलिंग बूथ के अंदर मीडिया से बात करते हुए चुनाव नियम का उलंघन किया है।

उन्होंने इस तरह अपनी पार्टी को सत्ता में लाने की सभावना को बेहतर बनाने की कोशिश की है बी जे पी ने इस संबंध‌ से इलेक्शन कमीशन से शिकायत की है। उन्होंने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर बी जे पी एस मामले में अदालत में भी जाएगी। उनकी पार्टी की मांग‌ है कि चन्द्र शेखर राव को उम्मीदवार ना क़रार दिया जाये। वोटों की गिनती 11 दिसम्बर को होगी। तेलंगाना विधानसभा की अर्थव्यवस्था अगले वर्ष पूरी होने जा रही थी, लेकिन टी आर एस सरकार‌ ने पहले 6 सितंबर को असेम्बली खतम‌ कर दी थी । इस तरह राज्य‌ में चुनाव‌ हुए। शिद्दत की चुनावी मुहिम के बाद आज राय दही हुई थी।

Top Stories