Saturday , June 23 2018

टीआरएस और जाना रेड्डी में नोक झोंक

हैदराबाद 27 दिसंबर: नेता विपक्ष के जाना रेड्डी और राज्य उदयोग मंत्री केटीआर के बीच नोक झोंक हो गई। टीआरएस ने जाना रेड्डी को जवाब देते हुए कहा कि वो अवामी मुंख़बा नुमाइंदा हैं। जाना रेडडी के एहसान तले या मेहरबानी से ऐवान में खड़े नहीं हैं।

जाना रेडडी ने इक़तिदार के नशे में न बहकने का केटीआर को सलाह दी। विधानसभा में टीएसआई पास संक्षिप्त चर्चा के दौरान स्पीकर विधानसभा ने कांग्रेस से टीआरएस में शामिल होने वाले विधायक पी अजय को बहस में भाग लेने की अनुमति दी जिस पर कांग्रेस के विधायकों नाराज हो गए और सभी विधायकों ने स्पीकर मंच के करीब पहुंचकर विरोध किया।

उप मुख्यमंत्री कडीम श्री हरि ने विपक्ष के इस विरोध को स्पीकर के इख़्तयारात पर उंगली उठाने के बराबर क़रार दिया बावजूद उस के कांग्रेस के सदस्यों बदस्तूर विरोध करते रहे। नेता विपक्ष जाना रेड्डी ने पी अजय को बहस में भाग लेने का अवसर प्रदान करने पर आपत्ति करते हुए कहा कि कांग्रेस ने राजनीतिक वफ़ादारियां बदलने वाले कांग्रेस के विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने की स्पीकर से नुमाइंदगी की।

स्पीकर उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करने के बजाये उन्हें मुबाहिसा में हिस्सा लेने का मौक़ा फ़राहम करते हुए वफ़ादारियां तबदील करने वालों की हौसला-अफ़ज़ाई कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT