Friday , November 24 2017
Home / Hyderabad News / टीआरएस के 80 उम्मीदवारों का एलान, 16 मुस्लिम उम्मीदवार

टीआरएस के 80 उम्मीदवारों का एलान, 16 मुस्लिम उम्मीदवार

हैदराबाद 16 जनवरी:तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने ग्रेटर हैदराबाद के चुनाव के लिए 60 उम्मीदवारों पर मुश्तमिल पहली फ़हरिस्त जारी की और बादअज़ां 20 उम्मीदवारों पर मुश्तमिल दूसरी फ़हरिस्त जारी कर दी है। उम्मीदवारों के चुनाव के लिए क़ायम की गई कमेटी के सदर नशीन के केशव राव‌ रुकन राज्य सभा ने तेलंगाना भवन में पहली फ़हरिस्त जारी की।

पहली फ़हरिस्त में पुराने शहर हैदराबाद के बेशतर इलाक़ों का अहाता किया गया है। डॉ केशव राव‌ ने कहा कि बाक़ी उम्मीदवारों की तीसरी फ़हरिस्त बहुत जल्द जारी की जाएगी। इस मौके पर डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर्स श्रीहरी, मुहम्मद महमूद अली, हुकूमत के मुशीर डी श्रीनिवास और सदर ग्रेटर हैदराबाद टीआरएस एम हनुमंत राव‌ मौजूद थे। 80 उम्मीदवारों पर मुश्तमिल फ़हरिस्त में 16 मुस्लिम उम्मीदवार शामिल हैं।

केशव राव‌ ने कहा कि उम्मीदवारों के चुनाव में तमाम तबक़ात को मुनासिब नुमाइंदगी दी गई है और पार्टी ने उम्मीदवारों के बारे में जो सर्वे किया था उस की बुनियाद पर उम्मीदवारों का इंतिख़ाब किया गया। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों की कामयाबी के इमकानात के बारे में दो मर्तबा पार्टी ने सर्वे किया है और कामयाबी के इमकानात की बुनियाद पर उम्मीदवारों का चुनाव अमल में आया।

TOPPOPULARRECENT