Tuesday , September 25 2018

“टीआरपी के लिए मीडिया रेप की खबरें दिखाता है “

कर्नाटक के वज़ीर ए दाखिला के अजीबो गरीब बयान के बाद बवाल खडा हो गया है।वज़ीर ए दाखिला केजे जॉर्ज ने कहा कि टीआरपी के लिए मीडिया रेप की खबरें बार-बार दिखाता है। बेंगलुरू में मुसलसल बढ रही रेप के वाकियात पर जब कर्नाटक के वज़ीर ए दाखिला स

कर्नाटक के वज़ीर ए दाखिला के अजीबो गरीब बयान के बाद बवाल खडा हो गया है।वज़ीर ए दाखिला केजे जॉर्ज ने कहा कि टीआरपी के लिए मीडिया रेप की खबरें बार-बार दिखाता है। बेंगलुरू में मुसलसल बढ रही रेप के वाकियात पर जब कर्नाटक के वज़ीर ए दाखिला से पूछा तो वो सफाई देने के बजाय मुतनाज़ा बयान दे बैठे।

स्कूलों में मासूम बच्चियों के साथ बढती रेप के वाकियात पर जॉर्ज ने कहा कि मीडिया ऐसी ही खबरों को दिखाता है। बेंगलुरू को “रेप सिटी” के तौर पर दिखाता है और यह सब मीडिया टीआरपी के लिए करता है। मीडिया के किरदार पर ही सवाल खडे करते हुए जार्ज ने कहा कि आखिर मीडिया को हो क्या गया है, क्या आपको ऐसी ही खबरें दिखती हैं।

आप टीआरपी के लिए ऐसी ही खबरें दिखाते हैं। अच्छी खबरें दिखाओ तो अच्छा होगा। इसी साल जुलाई में कर्नाटक के वज़ीर ए आला सिद्धरमैया ने भी एक मुतनाज़ा बयान देकर सुर्खियां बटोरी थी। 6 साल की एक मासूम के साथ रेप के वाकिया के बाद उन्होंने मीडिया से पूछ डाला था कि क्या आपके पास कोई और मुद्दा नहीं है।

TOPPOPULARRECENT