Tuesday , December 12 2017

टीएमसी एम पी ने दी रेप की धमकी

तृणमूल कांग्रेस के एम पी तपस पाल का मुतनाज़ा विडियो सामने आया है। इस विडियो में पाल अपने मुख़ालिफ़ीन को धमकी देते सुनाई देते हैं। वीडियो में मालूम होता है कि उन्होंने सीपीएम की ख्वातीन काारकुनोंं के साथ रेप करने की धमकी दी है। कृ

तृणमूल कांग्रेस के एम पी तपस पाल का मुतनाज़ा विडियो सामने आया है। इस विडियो में पाल अपने मुख़ालिफ़ीन को धमकी देते सुनाई देते हैं। वीडियो में मालूम होता है कि उन्होंने सीपीएम की ख्वातीन काारकुनोंं के साथ रेप करने की धमकी दी है। कृष्णानगर के एम पी तपस पाल ने एक जलसे में कहा कि अगर किसी ने टीएमसी के लोगों को छुआ भी तो वह खुद उसे गोली मार देंगे।

इस वीडियो में वह यह भी दावा करते दिखाई दे रहे हैं कि वह खुद भी बहुत बड़े गुंडे हैं। उन्होंने कहा, अगर किसी ने भी टीएमसी के लोगों को छुआ तो उसकी और उसके खान्दान की जिंदगी बर्बाद कर देंगे। पाल यहीं पर नहीं रुके बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर किसी ने औरतों को छुआ तो वह अपने लड़कों को भेजकर उसका रेप करवा देंगे।

इस वीडियो के आने के बाद पाल की कड़ी तन्क़ीद हो रही है। जिसके बाद पाल ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने रेप लफ्ज का इस्तेमाल नहीं किया है बल्कि उन्होंने रेड बोला था। टीएमसी ने भी उनके इन बयानों पर अपने आपको अलग कर लिया है। पार्टी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि हमारी पार्टी इस तरह के बयान की हिमायत नहीं करती।

TOPPOPULARRECENT