Sunday , December 17 2017

टीचर हि , स्टुडंटों का अच्छा भविष्य बनाते हैं

* निज़ामाबाद में राजय गृह मंत्री सबीता इंदिरा रेड्डी का बयान‌

* निज़ामाबाद में राजय गृह मंत्री सबीता इंदिरा रेड्डी का बयान‌
निज़ामाबाद । टीचरों के हाथों में स्टुडंटों का भविष्य‌ होता है। टीचरों की कोताही से एक नसल का भवीष्य बर्बाद‌ होजाता है जबकि डाक्टर या वकील की ग़लती से सिर्फ एक व्यक्ती का नुक़्सान होता है। इन ख़्यालात का इज़हार राजय‌गृह मंत्री श्रीमती सबीता इंदिरा रेड्डी ने किया जोकि रियासत के टीचरों की नुमाइंदगी करने वाली संस्था PRTU के ज़िला सदर विट्ठल गुरूजी की वज़ीफ़ा पर सुबुकदोशी की यादगार तक़रीब(समारोह) मुनाक़िदा मुस्तक़र मदनोर मंडल से ब्यान कर रही थीं।

उन्हों ने अपने बयान‌ में कहा कि सरकारी स्कूलों की तरक़्क़ी के लिए राजय सरकार‌ करोड़ों रुपयें ख़र्च कर रही है ताकि समाज का हर तबक़ा शिख्शा के जेवर‌ से आरास्ता हो। टीचरों की वजह से ही एक स्टुडंट‌ आई ए एस, आई पी एस, साईंसदाँ, डाक्टर या इंजिनीयर‌ बन सकता है।

ज़िला कलेक्टर मिस्टर विरह प्रसाद ने इस मौके पर बताया कि रियास्ती हुकूमत ज़िला में सरकारी स्कूलों की तरक़्क़ी के लिए एक सौ करोड़ रुपयें ख़र्च कर रही है। टीचर्स एम एलसी मोहन रेड्डी ने कहा कि स्टुडंटों का सुनहरा भवीष्य‌ बनाने की ज़िम्मेदारी टीचरों की होती है।

टीचर्स और एम्प्लोई के अच्छे काम करने से समाज में इन की एक पहचान बनती है। इस तक़रीब में ज़िला मुहतमिम पुलिस मिस्टर विक्रम जीत दगल, ज़हीराबाद से एमपी मिस्टर सुरेश शटकर, एम एल ए मिस्टर हनुमंत शनडे, एम एलसी राजेश्वर, मोहन रेड्डी, पुर्व‌ सदर नशीन ज़िला परिषद जनाब ताहिर बिन हमदान, पुर्व एम एल ए श्रीमती अरूना तारा, ज़िला कांग्रेस सदर मिस्टर जी गंगाधर, डिप्टी एज्युकेशनल ऑफीसर बोधन, ऐम ई ओ मारूति, टीचर्स क़ाइदीन ख़्वाजा मुईन उद्दीन, किशवर ने शिरकत की। सय्यद अहमद बुख़ारी, क़ादिर क़ासिमी, एम ए क़ुद्दूस, इसरार अहमद ने गुरूजी को मुबारकबाद दी।

इस समारोह‌ में सैंकड़ों स्टुडंट और टीचरों की बडी तादाद ने शिरकत की और गुरूजी को मुबारकबाद‌ पेश की गई।

TOPPOPULARRECENT