Friday , December 15 2017

टीपीएस कॉलेज के पास कूड़े पर मिला नव मऊलूद की लाश

कंकड़बाग थाना इलाक़े की टीपीएस कॉलेज गली में आखरी सिरे पर खाली जमीन है। इसकी बाउंड्री की हुई है। लोग इसमें कूड़ा फेंकते हैं। पीर की दोपहर बगल में क्रिकेट खेल रहे बच्चे का बॉल अंदर चला गया। बच्चा बॉल निकालने गया तो उसको कूड़े में पड

कंकड़बाग थाना इलाक़े की टीपीएस कॉलेज गली में आखरी सिरे पर खाली जमीन है। इसकी बाउंड्री की हुई है। लोग इसमें कूड़ा फेंकते हैं। पीर की दोपहर बगल में क्रिकेट खेल रहे बच्चे का बॉल अंदर चला गया। बच्चा बॉल निकालने गया तो उसको कूड़े में पड़ा नव मऊलूद दिखा। इसके बाद पूरे मुहल्ले में चर्चा फैल गयी।

मुक़ामी लोगों ने दी इत्तिला

मुक़ामी लोगों ने फौरन पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। अगल-बगल रहने वाले लोग भी नव मऊलूद की लाश देखने पहुंचे। हर सख्स की जुबान पर अलग-अलग बहस थी। घंटों बाद पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया। अयनि शाहेदीन के मुताबिक कूड़े में फेंकी हुई बच्ची कुछ घंटे पहले ही पैदा हुई थी। उसके खाने के नाल नहीं कटे थे। जिसकी वजह कुत्ते उस नाल के लिए आपस में लड़ाई कर रहे थे।

तरह-तरह की बहस

कूड़े में नव मऊलूद बच्ची को फेंके जाने को लेकर मुक़ामी लोग कई तरह की बहस कर रहे थे। कुछ लोगों का कहना था कि लड़की होने की वजह से उसे मार दिया गया। बहस थी कि नाजायज ताल्लुक़ात को छुपाने के लिए बच्ची की कत्ल कर दी गयी।

TOPPOPULARRECENT