Friday , December 15 2017

टीम अन्ना में तबदीलीयों की वकालत मेधा पाटकर

नई दिल्ली 29 अक्टूबर ( पी टी आई ) टीम अना में तबदीलीयों की वकालत मेधा पाटकरहज़ारे की एक साथी रुकन मेधा पाटकर ने कहा कि वो चाहते हैं कि अन्ना ग्रुप के अरकान को तबदील किया जाय क्योंकि कई अरकान के ख़िलाफ़ अब इल्ज़ामात सामने आए हैं और कोर कमेट

नई दिल्ली 29 अक्टूबर ( पी टी आई ) टीम अना में तबदीलीयों की वकालत मेधा पाटकरहज़ारे की एक साथी रुकन मेधा पाटकर ने कहा कि वो चाहते हैं कि अन्ना ग्रुप के अरकान को तबदील किया जाय क्योंकि कई अरकान के ख़िलाफ़ अब इल्ज़ामात सामने आए हैं और कोर कमेटी को तन्क़ीदों का निशाना बनना पड़ रहा है ।

उन्होंने ताहम टीम उनका में इख़तिलाफ़ात की तरदीद की । मेधा पाटकर ने साथ ही वाज़िह करदिया कि वो अन्ना हज़ारे के साथीयों की कोर कमेटी के कल होने वाले इजलास में शिरकत नहीं करेंगी । इस इजलास में जस्टिस संतोष हेगड़े और ख़ुद अन्ना हज़ारे शिरकत नहीं करेंगे ।

मेधा पाटकर ने कहा कि कमेटी में किसी तरह के इख़तिलाफ़ात हैं। ताहम टीम के अरकान में तबदीलीयां ज़रूरी हो गई हैं क्योंकि कुछ अरकान के ख़िलाफ़ तन्क़ीदें हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि कल होने वाले इजलास में इस ताल्लुक़ से कोई मुनासिब फ़ैसला किया जा सकेगा । बाअज़ दूसरे अरकान ने भी अन्ना हज़ारे को मकतूब रवाना करते हुए टीम के अरकान में तौसीअ का मुतालिबा किया है।

TOPPOPULARRECENT