Sunday , December 17 2017

टीम इंडिया को सचिन तेंदुलकर ने दी सलाह…..

नई दिल्ली: टेस्ट में वर्ल्ड नंबर-1 और वनडे में तीसरे पायदान पर खड़ी जुनूबी अफ्रीका की टीम को साबिक क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी बेहद मजबूत मान रहे हैं. उनका मानना है कि तीनों फॉर्मेट में हिंदुस्तान और जुनूबी अफ्रीका के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का कहना है, “यह बहुत ही दिलचश्प सीरीज होगी. चाहे वो T-20 हो, या वनडे या फिर टेस्ट सीरीज. इसका मुझे खास इंतजार है. जुनूबी अफ्रीका की टीम बेहद अच्छी है. मैंने कभी भी जुनूबी अफ्रीका की ‘ओके’ टाइप टीम के खिलाफ नहीं खेला. प्रोटियाज हमेशा मजबूत टीम रही है. इस बार भी अलग बात नहीं है.”

सचिन के मुताबिक बल्लेबाजी में एबी डिविलियर्स और हाशिम आमला और तेज गेंदबाजी में डेल स्टेन और मॉर्नी मॉर्कल टीम इंडिया के सामने बड़ी चुनौती साबित होंगे. लेकिन “गेम चेंजर” हो सकते हैं लेग स्पिनर इमरान ताहिर. सचिन ने इंडियन बल्लेबाजों को इमरान ताहिर को संभलकर खेलने की सलाह दी है.

ताहिर को 9 महीने बाद जुनूबी अफ्रीकी टीम में शामिल किया गया है. इंडियन पिचों को ध्यान में रखते हुए जुनूबी अफ्रीकी टीम इस बार 3 स्पिनर्स के साथ आई है.

तेंदुलकर ने कहा कि, “इमरान ताहिर एक अच्छे गेंदबाज हैं. टीम इंडिया को उनके खिलाफ संभलकर खेलना होगा. शायद वे टीम इंडिया के खिलाफ सबसे खतरनाक साबित हो सकते हैं.”

TOPPOPULARRECENT