टीम सोबो सुपरसोनिक्स टी-20 मुंबई मैच का क्रिकेटर ज़हीर खान ने किया लॉन्च!

टीम सोबो सुपरसोनिक्स टी-20 मुंबई मैच का क्रिकेटर ज़हीर खान ने किया लॉन्च!
मुंबई में टीम सोबो सुपरसोनिक्स टी-20 मैच का लॉन्च भारतीय टीम के खिलाड़ी जहीर खान ने किया जहा क्रिकेटर आइकोनिक खिलाड़ी अभिषेक नायर और क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अमित दानी उपस्थित थे।

खेल के क्षेत्र में एक नई ऐतिहासिक क्रिकेट लीग शुरू होने जा रहे है टी-20 मुम्बई , जिसमें मुंबई के विभिन्न इलाकों से क्रिकेट खिलाडी भाग लेने वाले है  जिसके ब्रांड एंबेसडर है मास्टर ब्लास्टर “सचिन तेंडुलकर”।

इस लांच के दौरान टीम के ओनर पल्लवी नायर और दीपक चौहान की उपस्थिति देखि गयी इसके अतिरिक्त गुरमीत सिंह – फिडो (प्रायोजक), अमित दानी – मुख्य कोच, अभिषेक नायर – टीम के कप्तान और जहीर खान – मुख्य सलाहकार भी थे।

स्टार कनेक्ट एंटरटेनमेंट का कहना है : “इस भगति दौड़ती ज़िन्दगी में हर कोई जल्द से जल्द अपने जीवन में सफल होना चाहता है।  मुंबई जैसे शहर में जहा पे क्रिकेक्ट की एक अलग दीवानगी देखने को मिलती है वहा टी -२० की तरह एक टूर्नामेंट आवश्यक है, येह खेल खिलाड़ियों के लिए न केवल मनोरजन का एक माद्यम होगा बल्कि हमारी मुंबई खिलाड़ियों के लिए एक बेहरीन मंच होगा। यह टी -20 मुंबई नए उभरते हुए खिलाड़ियों को एक चाट के निचे लेके आएगा जहा जहा हमारे खिलाडी अपने टैलेंट को निखारेंगे टेक अपने खिलाडी को एक अलग लेवल पे लेके जा सके।”

जहीर खान कहते हैं, “यह बहुत अच्छी  पहल  है क्योंकि युवाओं से भविष्य का संबंध है, हमारे पास एक बहुत ही सक्षम लीडर अभिषेक नायर और अमित दानी को एक महत्वपूर्ण स्तम्भ के रूप में काम करते देखा गया है, मैं इस मौके पे सोबो सुपरसोनिक्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मुझे इस का एक हिस्सा बनाने का शानदार मौका है और इस टूर्नामेंट को हासिल करने के लिए टीम को प्रेरित करने के लिए मैं जो भी भूमिका निभा सकता हूं पूरी मेहनत करूँगा। मैं टी-20 मुंबई टीम के सभी को शुभकामना देना चाहूंगा ,ताकि वे खेल का आनंद ले सकें और क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें!”

Top Stories