Thursday , December 14 2017

टीवी अदाकारा से जिंसी इस्तेहसाल के इल्ज़ाम में प्रोड्यूसर गिरफ्तार

मुंबई, 27 जनवरी: मुंबई पुलिस ने एक टीवी सीरियल की अदाकारा का जिंसी इस्तेहसाल करने के इल्ज़ाम में एक प्रोडक्शन हाउस के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया है। 28 साला इस अदाकारा ने इल्ज़ाम आइद किया है कि प्रोड्यूसर ने कंपनी में

मुंबई, 27 जनवरी: मुंबई पुलिस ने एक टीवी सीरियल की अदाकारा का जिंसी इस्तेहसाल करने के इल्ज़ाम में एक प्रोडक्शन हाउस के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया है। 28 साला इस अदाकारा ने इल्ज़ाम आइद किया है कि प्रोड्यूसर ने कंपनी में 02 दिसंबर को उसका ज़िसी इस्तेहसाल किया।

पुलिस में डेढ़ महीने बाद बुध के दिन शिकायत दर्ज कराने के ताल्लुक से पूछे जाने पर अदाकारा ने बताया कि वह डर के वजह से शिकायत करने से बच रही थी। अदाकारा ने कहा कि उसके शौहर की शिकायत के बाद मुल्ज़िम जमील खान को प्रोडक्शन हाउस से निकाले के बाद उन्हें धमकी भरे कॉल आने लगे। इसके बाद उसे पोवई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए मजबूर होना पड़ा। पुलिस शिकायत करने वाले और मुल्ज़िम की मेडिकल जांच करवा रही है।

पोवई थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर बाजीराव भोंसले ने कहा कि मुल्ज़िम को आइपीसी की धारा 342, 376 और 501 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मुल्ज़िम ने अदाकारा से ताल्लुक होने का दावा किया है। वहीं दाअकारा ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुरुआत में वह छेड़छाड़ और करीब आने की कोशिश करता रहा लेकिन एक दिन स्टूडियो के मेकअप रूम में जबरदस्ती करने लगा लेकिन किसी तरह वह वहां से निकल गई। बाद में चार दिन बाद काफी हिम्मत जुटाने के बाद उसने अपने शौहर को सारी बात बताई।

TOPPOPULARRECENT