Saturday , December 16 2017

टी आर एस और कांग्रेस की इमकानी कामयाबी पर बेहस

तेलंगाना और राइलसीमा के कांग्रेस अरकाने असेंबली के दरमयान तल्ख़ मुबाहिस होगए। टी आर एस से ज़्यादा नशसीं हासिल करने के मसले पर तेलंगाना के रुकने असेंबली के लकशमा रेड्डी और राइलसीमा रुकने असेंबली ज सी देवाकर रेड्डी के दरमयान एक कर

तेलंगाना और राइलसीमा के कांग्रेस अरकाने असेंबली के दरमयान तल्ख़ मुबाहिस होगए। टी आर एस से ज़्यादा नशसीं हासिल करने के मसले पर तेलंगाना के रुकने असेंबली के लकशमा रेड्डी और राइलसीमा रुकने असेंबली ज सी देवाकर रेड्डी के दरमयान एक करोड़ रुपये की शर्त बंद गई।

असेंबली के अहाते में तेलंगाना और राइलसीमा अरकान ने एक दूसरे से तल्ख़ बेहस की है। तेलंगाना रुकन के वेंकट रेड्डी और लकशमा रेड्डी राइलसीमा के अरकाने असेंबली देवाकर रेड्डी और वीरेशवा रेड्डी आपस में तबादला-ए-ख़्याल कररहे थे।

देवाकर रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस अलाहिदा तेलंगाना तशकील दे रही है मगर टी आर एस को फ़ायदा होगा। 7 साल के बच्चे से 90 साल का बूढ़ा समझता है कि टी आर एस सरबराह चन्द्र शेखर राव‌ की वजह से अलाहिदा तेलंगाना तशकील पा रहा है।

लकशमा रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में टी आर एस से कांग्रेस के ज़्यादा अरकान मुंतख़ब होंगे ।दोनों ने वेंकट रेड्डी को गवाह बनाकर एक करोड़ रुपये की शर्त बांध ली सारी बातचीत सुनने के बाद कड़पा के रुकने असेंबली वीरेशवा रेड्डी ने कहा कि हिंदुस्तान को अंग्रेज़ों ने आज़ाद दी मगर दफ़ातिर में गांधी जी की तस्वीर हैं इस तरह अलाहिदा तेलंगाना सोनिया दे रही हैं मगर दफ़ातिर में सरबराह टी आर एस चन्द्र शेखर राव‌ की तसावीर होंगी।

TOPPOPULARRECENT