Sunday , December 17 2017

टी आर एस के दो एम एल एज़ का असेंबली इमारत पर एहतेजाज, ख़ुदकुशी की धमकी

हैदराबाद 15 जून, (सियासत न्यूज़) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती से ताल्लुक़ रखने वाले दो अरकान असेंबली ने आज ड्रामाई अंदाज़ में असेंबली की इमारत पर चढ़ कर स्याह पर्चम लहराया। इस वाक़िया के साथ ही अहाता असेंबली में कुछ देर के लिए सनसनी सी

हैदराबाद 15 जून, (सियासत न्यूज़) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती से ताल्लुक़ रखने वाले दो अरकान असेंबली ने आज ड्रामाई अंदाज़ में असेंबली की इमारत पर चढ़ कर स्याह पर्चम लहराया। इस वाक़िया के साथ ही अहाता असेंबली में कुछ देर के लिए सनसनी सी दौड़ गई।

असेंबली की कार्रवाई के इलतवा के बाद टी आर एस के दो अरकान असेंबली विनय भास्कर और के सुमय्या अचानक टी आर एस लेजिसलेचर पार्टी दफ़्तर की छत पर चढ़ गए और जय तेलंगाना के नारे बुलंद करने लगे।

वो अपने हाथों में स्याह पर्चम थामे हुए थे। उन्हों ने स्याह टी शर्ट मलबूस कर रखी थी, उन्हों ने पुलिस को धमकी दी कि अगर उन्हें इमारत से ज़बरदस्ती उतारने की कोशिश की गई तो वो छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर लेंगे। कुछ देर तक दोनों अरकान असेंबली इमारत पर खड़े रहे और अपना एहतेजाज जारी रखा।

उन्हों ने अलैहदा तेलंगाना के हक़ में नारे लगाए और चलो असेंबली एहतेजाज में हिस्सा लेने वालों की गिरफ़्तारीयों की मुज़म्मत की। अरकान असेंबली ने स्याह पर्चम भी लहराया। पुलिस के आला ओहदेदार और बड़े पैमाने पर मार्शल्स इमारत के पास पहुंच गए और अरकान असेंबली को इमारत से उतरने की तरग़ीब देने लगे।

पुलिस ने इस तरह के वाक़िया के इमकानात के पेशे नज़र पहले ही एहतेयाती तौर पर इमारत की सीढ़ीयों के रास्ता को बंद कर दिया था लेकिन दोनों अरकान असेंबली किसी तरह इमारत पर चढ़ने में कामयाब हो गए। कुछ देर तक एहतेजाज जारी रहने के बाद कई मार्शल्स और मुलाज़मीन पुलिस किसी तरह इमारत पर चढ़े और दोनों अरकान असेंबली पर क़ाबू पालिया।

दोनों अरकान असेंबली ने कुछ देर तक मुज़ाहमत की ताहम बाद में पुलिस के हमराह नीचे उतरने के लिए राज़ी हो गए। दुसरी तरफ अलामती पुतला नज़रे आतिश करने की कोशिश को पुलिस ने नाकाम बनादिया और अलामती पुतला को अपने क़बज़ा में ले लिया।

टी आर एस अरकान के साथ बी जे पी और सी पी आई के अरकान ने भी असेंबली के बाबुल दाखिला पर धरना मुनज़्ज़म किया बाद में पुलिस ने इन तमाम अरकान को हिरासत में ले लिया।

TOPPOPULARRECENT