Saturday , December 16 2017

टी आर एस , तेलंगाना जे ए सी और सी पी आई के सहारे पर: बीजेपी लिडर‌ विद्या सागर राउ

हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़ ) : राजय‌ बीजेपी ने तेलंगाना राष़्ट्र समीति को राजय‌ कमीयूनिस्ट पार्टी ओफ़ इंडिया और तेलंगाना पोलटीकल जवाइंट एक्शन कमेटी के सहारे चलने वाली पार्टी बताया और कहा कि सी पी आई दोहरा मेयार रखते हुए एकतरफ अलग त

हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़ ) : राजय‌ बीजेपी ने तेलंगाना राष़्ट्र समीति को राजय‌ कमीयूनिस्ट पार्टी ओफ़ इंडिया और तेलंगाना पोलटीकल जवाइंट एक्शन कमेटी के सहारे चलने वाली पार्टी बताया और कहा कि सी पी आई दोहरा मेयार रखते हुए एकतरफ अलग तेलंगाना राजय‌ की ताईद करती है तो दूसरी तरफ़ सीमा आंधरा इलाकों में तेल्गु देशम पार्टी की ताईद कर रही है जब कि तेलंगाना पोलटीकल जवाइंट एक्शन कमेटी सदर टी आर एस मिस्टर के चन्द्र शेखर राउ के जाल में फंस कर परकाल असेंबली सीट‌ में टी आर एस की ताईद करने पर मजबूर है ।

इस तरह तेलंगाना राष़्ट्रा समीति , सी पी आई‍ ओर तेलंगाना पोलटीकल जे ए सी का सहारा लिये बगैर नहीं चल सकती । आज यहां पार्टी ऑफ़िस में मिस्टर एन वि एस एस प्रभाकर पार्टी तर्जुमान(अनुवादक) बी जे पी के साथ‌ अख़बारी नुमाइंदों से बात चीत करते हुए मिस्टर सी एच विद्या सागर राउ रुकन आमिला क़ौमी बीजेपी ओर पुर्व केन्द्रीय मंत्री ने ये बात कही और बताया कि बी जे पी किसी की ताईद के बगैर तन्हा मुक़ाबला कर रही है और इन उप चुनावों में कामयाबी हासिल करने के लिये नहीं बल्कि अगले आम चुनाव‌ जो कि 2014 में होंगे । इन चुनाव‌ पर गहरी नज़र रखते हुए बी जे पी को केन्द्र में सत्ता पर लाने के लिये ही उप चुनाव में हिस्सा ले रही है ।

उन्हों ने कहा कि परकाल असेंबली सिट‌ में बी जे पी को इस हलक़ा के वोटरों की भरपूर ताईद हासिल होरही है । और हर हाल में परकाल के वोटर बीजेपी उम्मीदवार को कामयाब बनाने का इरादा कर चुके हैं और टी आर एस , वाई एस आर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों को बेहतर सबक़ सिखाने कि कोशिश में है ।

इन बीजेपी लिडरों ने इस बात का दावा किया कि हलक़ा परकाल के वोटर‌ भी हलक़ा असेंबली महबूबनगर के हालात दुहरायेंगे । उन्हों ने ज़िला वरंगल से ताल्लुक़ रखने वाले वज़ीर इन्फोर्मेशन टेक्नोलोजी मिस्टर पी लकशमया को अपनी सख़्त आलोचना का निशाना बनाते हुए कहा कि करप्शन इल्ज़ामात के तहत सी बी आई मिस्टर पी लकशमया को नोटिस जारी करते हुए जांच‌ के सिलसिले में पूछताछ करने 7 जून को पेश होने की हिदायत दी है ।

उन्हों ने कहा कि मिस्टर लकशमया जो कि हमेशा किसी भी बात पर हंसने के आदी हैं । सी बी आई के सामने पेश होने के बाद पूछताछ ख़त्म‌ होने पर हंसते हुए ही जेल का रुख इख़तियार करने वाले हैं क्यों कि वो जलायलनम‌ प्रोग्राम में पेश आइ बे क़ाईदगियों के लिये ज़िम्मेदार हैं ।

बी जे पी लिडरों ने कहा कि हलक़ा असेंबली परकाल में बीजेपी के सिवाय किसी और पार्टी का उम्मीदवार हरगिज़ मुंतख़ब नहीं होसकेगा ।।

TOPPOPULARRECENT