टी आर एस हुकूमत बदउनवानीयों से पाक

टी आर एस हुकूमत बदउनवानीयों से पाक
तेलंगाना रियासत में के सी आर बदउनवानीयों से पाक हुकूमत चला रहे हैं। येल्लारेदी रुकन असेंबली रवींद्र रेड्डी ने मंडल परिषद ऑफ़िस मंडल नागी रेड्डीपेट में पार्टी क़ाइदीन से मीटिंग मुनाक़िद करते हुए इन दिनों की गई पार्टी रुकनीयत साज़

तेलंगाना रियासत में के सी आर बदउनवानीयों से पाक हुकूमत चला रहे हैं। येल्लारेदी रुकन असेंबली रवींद्र रेड्डी ने मंडल परिषद ऑफ़िस मंडल नागी रेड्डीपेट में पार्टी क़ाइदीन से मीटिंग मुनाक़िद करते हुए इन दिनों की गई पार्टी रुकनीयत साज़ी प्रोग्राम पर बात की।

बादअज़ां अख़बारी नुमाइंदों से बात करते हुए बताया कि हलके येल्लारेदी में 42 हज़ार की आम रुकनीयत साज़ी की गई और 10 हज़ार ख़ास रुकनीयत दर्ज की गई। मंडल नागी रेड्डीपेट पर पाँच हज़ार आम और 1500 ख़ास रुकनीयत दर्ज की गई। पार्टी की रुकनीयत साज़ी में पार्टी अरकान ने बेहतरीन रोल अदा किया है। उन्होंने सरकारी स्कीमात से मुस्तफ़ीद होने अवाम को इक़तेदामात करने का मश्वरा दिया। मंडल के तानडोर शेवार पर बर्क़ी सब स्टेशन के क़ियाम के लिए 4 मार्च या 8 मार्च को संग-ए-बुनियाद रखा जाएगा। मंडल के गोल नलगाल शेवार पर क़ायम किए गए पीने के पानी के स्कीम का काम मार्च के पहले हफ़्ते में हीं मुकम्मिल करलिया जाएगा और दूसरे हफ़्ते में रियासती पंचायत राज वज़ीर के टी आर के हाथों स्कीम का इफ़्तेताह किया जाएगा।

Top Stories