Sunday , January 21 2018

टी आर ऐस , कांग्रेस में मिल‌ नहीं सकती:मिस्टर विनोद

टी आर एस के साबिक़ रुकन पार्लीमैंट मिस्टर विनोद ने कहा कि हम सिर्फ तेल‍ंगाना की तशकील के मसले पर कांग्रेस पार्टी से मुज़ाकरात(बातचीत‌) कर रहे हैं।कांग्रेस ने हमारे सामने कोई शर्त नहीं रखी है। टी आर एस के कांग्रेस में इंज़िमाम से म

टी आर एस के साबिक़ रुकन पार्लीमैंट मिस्टर विनोद ने कहा कि हम सिर्फ तेल‍ंगाना की तशकील के मसले पर कांग्रेस पार्टी से मुज़ाकरात(बातचीत‌) कर रहे हैं।कांग्रेस ने हमारे सामने कोई शर्त नहीं रखी है। टी आर एस के कांग्रेस में इंज़िमाम से मुताल्लिक़ अफ़्वाहों पर रद्द अमल ज़ाहिर करते हुए उन्हों ने कहा कि सरबराह टी आर ऐस दिल्ली में सिर्फ तेलांगना की तशकील (अलग होने) के मसले पर कांग्रेस से मुज़ाकरात(बातचीत) कर रहे हैं।

अब तक मुज़ाकरात‌(बातचीत) का अमल मुसीबत कर रहा है, हमें उम्मीद है कि अलहदा तेलंगाना की तशकील के लिए हालात अच्छे हो रहे हैं, हम सिर्फ अलहदा रियासत चाहते हैं और इसी पहलू पर मुज़ाकरात (बातचीत) कर रहे हैं। उन्हों ने कहा कि अलहदा तेलंगाना रियासत की तशकील की सूरत में हम ने कांग्रेस में इंज़िमाम की कोई पेशकश नहीं की है और ना ही कांग्रेस पार्टी ने हमारे सामने ऐसी कोई शर्त रखी है।

उन्हों ने कहा कि अलहदा रियासत की तशकील के बाद टी आर ऐस उसका मिटींग‌ करते हुए कांग्रेस में इंज़िमाम का जायज़ा लिया जायेगा, मगर ये फ़ैसला मुसीबात‌ और रद्द‌ दोनों सूरत में हो सकता है।उन्हों ने कहा कि फ़िलवक़्त इंज़िमाम की जो अफ़्वाहें फैलाई जा रही हैं, वो ग़लत और बेबुनियाद हैं। उन्हों ने आज शाम टी आर ऐस के अरकान(मेम्बर्स‌) असैंबली का इजलास(मिटींग‌) तलब करने और 25 सितंबर को दिल्ली पहुंचने की अफ़्वाहों को बेबुनियाद क़रार दिया और कहा कि सदर टी आर ऐस उसने अरकान असैंबली को कोई हिदायत नहीं दी और ना ही उन्हें दिल्ली तलब किया है।

TOPPOPULARRECENT