Sunday , September 23 2018

टी आर ऐस में कांग्रेस अरकान की शमूलीयत पर एतराज़ दूसरी पार्टीयों में फूट डालना मुनासिब नहीं : केशव राव

हैदराबाद।1 नवमबर ( सियासत न्यूज़) सदर नशीन तेलंगाना कांग्रेस असटरीनग कमेटी डाक्टर के केशव राव ने कहा कि तीन अरकान असमबली के पार्टी छोड़ने से पार्टी और हुकूमत को कोई नुक़्सान ना होने का जो दावा किया जा रहा है वो मज़हकमा ख़ेज़ है ।

हैदराबाद।1 नवमबर ( सियासत न्यूज़) सदर नशीन तेलंगाना कांग्रेस असटरीनग कमेटी डाक्टर के केशव राव ने कहा कि तीन अरकान असमबली के पार्टी छोड़ने से पार्टी और हुकूमत को कोई नुक़्सान ना होने का जो दावा किया जा रहा है वो मज़हकमा ख़ेज़ है ।

सदर टी आर ऐस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव दूसरी जमातों में फूट डाल कर अपनी ताक़त में इज़ाफ़ा करने के बजाय मुत्तहदा तौर पर तेलंगाना रियासत हासिल करने की कोशिश करें वर्ना तेलंगाना तहरीक को नुक़्सान पहुंचेगा ।

सदर कांग्रेस मिसिज़ सोनीया गांधी पर भरोसा है जल्द अज़ जल्द अलहदा तेलंगाना रियासत क़ायम होगी । आज दिल्ली में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए कहा कि कांग्रेस के तीन अरकान असमबली पार्टी छोड़ देने से पार्टी और हुकूमत को कोई नुक़्सान ना होने का जो दावा किया जा रहा है वो ग़लत है बल्कि इस से पार्टी पर बहुत बड़ा असर पड़ेगा ।

कांग्रेस क़ाइदीन मुत्तहिद होकर तहरीक चलाने से ही पार्टी हाईकमान पर दबाॶ पड़ेगा । वो तीनों अरकान असमबली के जज़बात को समझते हैं ताहम उन्हों ने पार्टी छोड़ने का जो फ़ैसला किया है वो जलदबाज़ी है । इस से कांग्रेस के बयानर तले चलाई जाने वाली तेलंगाना तहरीक में तीन अरकान असमबली की कमी होगई है । कांग्रेस पार्टी हाईकमान भी कांग्रेस के अवामी मुंतख़ब नुमाइंदों के जज़बात का एहतिराम करें ।

तेलंगाना का फ़ैसला करने में ताख़ीर ना करें । हमारा तवील अर्सा तक सब्र का इमतिहान लेना ठीक नहीं है । उन्हें यक़ीन है कि कांग्रेस पार्टी ही अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील देगी क्योंकि पार्टी के इंतिख़ाबी मंशूर मैं वाअदा किया गया कि सदर जमहूरीया हिंद ने पार्लीमैंट में तज़किरा किया यू पी ए के अक़ल्ल तरीन एजंडे में शामिल रहा और 9डसमबर 2009-ए-को भी अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का वाअदा किया गया है ।

कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लीमैंट अलहदा तेलंगाना रियासत की तशकील केलिए मुसलसल जद्द-ओ-जहद कररहे हैं । तीन अरकान असमबली के पार्टी छोड़ देने से उन्हें बहुत ज़्यादा अफ़सोस हुआहै । डाक्टर के केशव राव ने कहा कि सदर टी आर ऐस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव को जे़ब नहीं देता कि वो दूसरी जमातों में फूट डाल कर उन के अरकान असमबली को अपनी पार्टी में शामिल करलीं ।

कांग्रेस क़ौमी जमात है जिस के ज़ेर क़ियादत मर्कज़ पर यू पी ए हुकूमत है । अलहदा तेलंगाना रियासत की तशकील केलिए कांग्रेस को नुक़्सान पहुंचाने की कोशिश करने के बजाय कांग्रेस से तआवुन करते हुए अलहदा रियासत की तशकील में कलीदी रोल अदा करें ।

TOPPOPULARRECENT