Wednesday , January 24 2018

टूटे रथ पर सवार होकर यूपी चुनाव लड़ रही भाजपा: लालू

पटना: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विजय रथ रुकने का दावा करते हुए कहा कि महान गठबंधन ने बिहार में भाजपा का विजय रथ रोका था लेकिन यूपी में भाजपा पहले ही टूटे पहियों के रथ पर सवार है, जो 11 मार्च को पूरी तरह टूट जाएगा।

लालू ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के माध्यम से भाजपा पर जमकर कटाक्ष करते हुए लिखा, मैं और नीतीश कुमार ने बिहार में भाजपा के रथ रोका था। यूपी में तो रथ ही नहीं है। इस सभी पहियों टूट चुके हैं। जो कुछ भी बाकी है 11 मार्च टूट गाया आरजेडी प्रमुख ने भाजपा के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला करते हुए ट्वीट किया, ” मैं तो स्वतंत्र हूँ, नफरत और जहर फैलाने वाली भाजपा और आरएसएस एस जैसे संगठनों को उखाड़ फेंकने के लिए कहीं भी जा सकता हों|

पहले लालू ने यूपी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीमित रैलियों को लेकर भी प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उनकी सीमित रैलियों से लगता है कि मोदी जी यूपी में हार की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं।

TOPPOPULARRECENT