Saturday , November 18 2017
Home / Jharkhand News / टेंपो से खींचकर लड़की की पिटाई

टेंपो से खींचकर लड़की की पिटाई

जमशेदपुर: सिदगोड़ा वाक़े अरोग्यम अस्पताल के पास जुमेरात को सरेआम एक लड़के ने लड़की को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश किया। इसका मुखालिफत करने पर लड़के ने लड़की की पिटाई की। लड़की की तरफ से शोर मचाने पर लोग जुट गये। यह देख लड़के बाइक छोड़कर फरार हो गया।

लड़की के कान व सिर में चोट लगी है। उसे टीएमएच में एडमिट कराया गया है। इत्तिला पाकर पहुंची सिदगोड़ा पुलिस ने पल्सर बाइक (जेएच05बीसी -8443) जब्त कर लिया। पुलिस लड़के की तलाश कर रही है। लड़की के वालिद के बयान पर सिदगोड़ा थाने में मंजय यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह साकची वाके एक दुकान में काम करती है। जुमेरात को वह टेंपो से बारीडीह से साकची जा रही थी। सिदगोड़ा अरोग्यम अस्पताल के पास टेंपो को पल्सर पर सवार मंजय यादव ने रोका और उसका हाथ पकड़ कर टेंपो से नीचे उतार लिया। इस दौरान दोनों के दरमियान नोकझोंक हुई। मंजय उसे बाइक पर बैठाकर ले जाने की कोशिश किया। उसने शोर मचाया, तो उसे बुरी तरह से पिटाई की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस लड़के की तलाश में बागुनहातु उसके घर गयी और अहले खाना पर सरेंडर के लिए दबाव बनाया।

 

TOPPOPULARRECENT