Friday , September 21 2018

टेक्नोलोजी की हिमायत के लिए हिंदूस्तान पर दबाओ नहीं डाल सकते: आई सी सी

आई सी सी के नए चीफ़ एग्ज़ीक्यूटिव और जुनूबी अफ़्रीक़ा के साबिक़ टेस्ट विकेट कीपर डीवव रिचर्डसन ने यू डी आर एस पर आई सी सी के मौक़िफ़ ( निश्चय) में यकायक तबदीली की हिमायत करते हुए कहा है कि वो इस बात को तस्लीम नहीं करते कि ताक़तवर हिंदूस्ता

आई सी सी के नए चीफ़ एग्ज़ीक्यूटिव और जुनूबी अफ़्रीक़ा के साबिक़ टेस्ट विकेट कीपर डीवव रिचर्डसन ने यू डी आर एस पर आई सी सी के मौक़िफ़ ( निश्चय) में यकायक तबदीली की हिमायत करते हुए कहा है कि वो इस बात को तस्लीम नहीं करते कि ताक़तवर हिंदूस्तान ने डी आर एस को बुरी तरह नजर अंदाज़ कर दिया है, और ना हिंदूस्तान पर टेक्नोलोजी के लिए दबाओ डाला जा सकता है।

उन्होंने हिंदूस्तान के हवाले से नरम गोशा रखते हुए कहा कि वो ताक़तवर हिंदूस्तान पर ज़ोर नहीं दे सकते कि इस टेक्नोलोजी की हिमायत करें। रिचर्डसन ने जुमेरात को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि इस हवाले से हिंदूस्तान को ख़ुद फ़ैसला करना होगा।

उन्हें इससे अलैहदा मुज़ाकरात ( आपसी बात चीत) की ज़रूरत नहीं। ये अच्छी चीज़ नहीं होती कि कोई किसी चीज़ की खुल कर मुख़ालिफ़त ( विरोध) करे। ताहम ( यद्वपी) टेक्नोलोजी को मुतआरिफ़ (आमंत्रित) करना हमेशा मुतनाज़ा ( विवादित) होता है।

TOPPOPULARRECENT