Monday , April 23 2018

टैक्नो मोबाइल ने कैमोन सीरीज़ का अपना पहला स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें फीचर!

नई दिल्ली : ट्रान्सजन इंडिया के प्रीमियम ब्रांड टैक्नो मोबाइल ने कैमोन आई, जो अंतर्राष्ट्रीय फ्लैगशिप कैमोन सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है, उसे भारतीय बाजार में आज उतारा। कैमोन सीरीज़ की दमदार श्रृंखला में अपने उपभोक्ताओं के लिए कैमरा केन्द्रित स्मार्टफोन टैक्नो फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लाया गया है।

कैमोन आई टैक्नो ब्रांड की ‘एक्पीरियंस मोर’  की अवधारणा को पूरी तरह परिलक्षित करता है, जिसका उद्देश्य स्मार्टफोन फोटोग्राफी को उस स्तर तक ले जाना है, जहां शौकिया और पेशेवर फोटोग्राफी के बीच का अंतर खत्म हो जाता है। 8,990 रूपये की कीमत के साथ कैमोन आई में 13 मेगा पिक्सल का बूस्टेड ड्यूल फ्लैश फ्रंट कैमरा तथा 13 मेगा पिक्सल का क्वाड एलईडी फ्लैश सहित रीयर कैमरा है। साथ ही यह 18:9 फुल व्यू HD+ डिस्प्ले से सुसज्जित है।

कैमोन आई के भारत में लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए श्लिन किन, उपाध्यक्ष, ट्रान्सजन होल्डिंग्स, ने कहा भारत हमारे अंतर्राष्ट्रीय विकास के लिए सबसे महत्वपूर्ण विदेशी बाज़ारों में से एक है। हमारी ग्लोबल ब्रांड फिलोसॉफी ‘थिंक ग्लोबली, एक्ट लोकली के अनुरूप हमारी रणनीति बढ़ते हुए बाजारों में स्थानीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझ कर इन जरूरतों को पूरा करने के लिए उसके अनुसार उत्पाद विकसित करना है। कैमोन आई का सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम भारतीय त्वचा टोन के लिए अनुकूलित है और इसके अनुकूलन और समायोजन मोड के साथ तस्वीर की गुणवत्ता को बढ़ाता है। वर्ष 2018 में हमारी भारतीय रणनीति का फोकस ‘कैमरा-केन्द्रित’ स्मार्टफोन के साथ फुल व्यू डिस्प्ले लाना होगा। कैमोन आई टैक्नो को भारतीय बाज़ार में स्थापित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अपने पोर्टफोलियो में कैमॉन सीरीज़ के साथ, हम टैक्नो को भारतीय बाज़ार के प्रमुख 5 स्मार्ट फोन ब्रांड में से एक बनाने का लक्ष्य रखते हैं।

ट्रान्सजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मार्केटिंग,  गौरव टिक्कू, ने भारतीय परिपेक्ष जोड़ते हुए कहा, ‘‘कैमोन आई को काफी बारीकी से आज की जरूरतों और मांगों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। हमारे व्यापक शोध से पता चला है कि भारतीय युवाओं को एक ऐसे कैमरे की तलाश है जो उन्हें दिन के किसी भी समय, किसी भी रोशनी में शूट करने में मदद कर सके। क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ फुल व्यू डिस्प्ले उपभोक्ताओं के बड़ी स्क्रीन तथा अच्छे प्रोसेसर के साथ उच्च गुणवत्तापूर्ण मोबाइल ब्राउज़िंग अनुभव के शौंक को पूरा करता है। हम एक उत्पाद केन्द्रित कम्पनी हैं जो 2018 के अंत तक भारत की शीर्ष पांच स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक होने का लक्ष्य रखती है।

प्रत्येक दो महीनों में प्रमुख लॉन्च के साथ, हम मानते हैं कि कैमोन आई उपभोक्ता को एक बेजोड़ स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करेगा तथा इसकी कीमत उपभोक्ताओं के लिए पैसा वसूल साबित होगी।

टैक्नो कैमोन आई की उत्कृष्ट विशेषता इसका 13 मेगा पिक्सल रियर एवं फ्रंट कैमरा है, जो एफ/2.0 अपर्चर और 5पी लेंस का उपयोग करती है, जिससे किसी भी रोशनी में बेजोड़ फोटो खीचें जा सकेंगे। सेल्फ़ी प्रेमियों के लिए,कैमोन आई स्क्रीन फ्लैश और एलईडी फ्लैश के साथ 80 डिग्री का वाइड एंगल प्रदान करता है जिससे बड़े ग्रुप तथा परिवार की फोटो एक साथ आसानी से ली जा सके। साथ ही रियर कैमरा नाइट शॉट एल्गोरिथ्म के साथ 4xफ्लैश द्वारा अनुकूलित है, जिससे कम कम रोशनी में भी साफ फोटो खींची जा सकती है।इसके साथ ही इस फोन की खूबियों में 5.65 इंच का HD+ तथा 18:9 फुल व्यू आईपीएस डिस्प्ले भी है जो वीडियो ब्राउज़िंग, गेम खेलने और मल्टी टास्किंग को अधिक आकर्षक बनाता है और अधिक इमर्सिव बनाता है।

आईएन सेल डिस्प्ले तकनीक कम पॉवर को उपयोग करने के साथ ही अधिक विश्वसनीय और दु्रत टच स्क्रीन का अनुभव प्रदान करती है।

3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम के साथ, कैमोन आई 3050 एमएएच बैटरी और 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ गति और दक्षता सुनिश्चित करता है। अपने उपभोक्ताओं को स्टाइल प्रदान करने के लिए कैमोन आई तीन रंगों – शैंपेन गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक और सिटी ब्लू में उपलब्ध है।

उपभोक्ताओं का मनोबल और बढ़ाने के लिए हर टैक्नो स्मार्टफोन ‘111‘ ऑफर का वायदा करता है, जिसमें 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारन्टी, 1 बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट तथा 1 महीने की अतिरिक्त वारन्टी तथा 12 महीने का वारन्टी पीरियड शामिल है। इसके साथ ही यह कॉर्ल केयर के 900 से ज्यादा मल्टी-ब्रैंड टच पॉइन्ट्स के व्यापक सर्विस नेटवर्क से समर्थित है।

TOPPOPULARRECENT