Wednesday , December 13 2017

टॉपलेस तस्वीर मुतनाजा (विवाद) के बीच शाही सैर जारी

यूरोप में डचेज ऑफ कैंब्रिज की टॉपलेस तस्वीरों पर मचे बवाल के बीच ब्रिटेन के शहज़ादा विलियम और उनकी बीवी कैथरीन का ज़्यादा तादाद में लोगों ने एतवार को सोलोमन द्वीप पर इस्तकबाल किया। मलिका एलिजाबेथ 2 की हीरक जयंती के मौके पर जुनूबी म

यूरोप में डचेज ऑफ कैंब्रिज की टॉपलेस तस्वीरों पर मचे बवाल के बीच ब्रिटेन के शहज़ादा विलियम और उनकी बीवी कैथरीन का ज़्यादा तादाद में लोगों ने एतवार को सोलोमन द्वीप पर इस्तकबाल किया। मलिका एलिजाबेथ 2 की हीरक जयंती के मौके पर जुनूबी मशरिक (दक्षिणपूर्व) एशिया और प्रशांत की नौ दिन के सफर के तहत शाही जोड़ा राजधानी होनियारा पहुंचा, जहां उनका गर्मजोशी से इस्तकबाल किया गया।

विलियम ने रॉयल सोलोमन आइलैंड पुलिस फोर्स की सलामी गारद का मुआयना भी किया। मालूम हो कि इस मुल्क में फोर्स नहीं है। इसके बाद रंगारंग काफिले में वे राजधानी के लिए रवाना हो गए। सोलोमन के गर्वनर जनरल फ्रांक काबुई से मुलाकात के बाद शाही जोड़ा गवर्नमेंट हाउस के बाग में मुनाकिद डिनर में शामिल हुए।

शाही बहू की टॉपलेस तस्वीरें दोबारा छपने से रोकने के लिए विलियम और केट के वकील पेरिस की एक कोर्ट में इस बात की अर्जी दाखिल करेंगे। सेंट जेम्स पैलेस के तर्जुमान ने बताया कि इस मामले में सोमवार से सरकारी कानूनी कार्रवाई शुरू होगी। तर्जुमान ने कहा कि पहली बार ये तस्वीरें जारी की गई हैं।

हम इस बात की कोशिश करेंगे कि इन तस्वीरों का आगे से कोई इस्तेमाल नहीं कर सके।

TOPPOPULARRECENT