Saturday , December 16 2017

ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग के बीच वाक्युद्ध जारी, किम जोंग ने ट्रंप को कहा सनकी बुड्ढा

नई दिल्ली :डोनाल्ड ट्रंप की ओर से किम जोंग को पागल कहने के बाद अब नॉर्थ कोरिया ने ट्रंप को ‘सनकी बुड्ढा’ कहा है. नॉर्थ कोरिया सरकार ने कहा है कि अमेरिका के सनकी बुड्ढ़े समेत वॉर्ममॉंगर्स युद्ध को बढ़ावा दे रहे हैं और सैन्य प्रतिक्रिया को निमंत्रण दे रहे हैं और सेंस में लौटने में फेल हो रहे हैं.

किम जोंग ने ये भी कहा कि ट्रंप जैसे सनकी लोगों को सबक सिखाना चाहिए. बयान के अनुसार मानसिक रुप से बीमार उपद्रवी ट्रंप ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र आम सभा के दौरान अजीब बकवास की थी कि वो डीआरपीके को पूरी तरह से खत्म कर देंगे। इससे पहले ट्रंप ने किम जोंग को चेतावनी दी थी कि नॉर्थ कोरिया को उसके न्यूक्लियर वैपन प्रोग्राम से खत्म होने का डर है. साथ ही ट्रंप ने ये भी कहा था कि ट्रंप सुसाइड मिशन पर है.

बताते चलें कि हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नॉर्थ कोरिया को लेकर ट्वीट किया था कि ‘किम ऐसे पागल हैं जो अपने लोगों की परवाह नहीं करते हैं. ट्रंप के अनुसार इस बार इस पागल को सबक जरूर सिखाया जाएगा. साथ ही इस बार उसे ऐसे इम्तिहान का सामना करना पड़ेगा जैसे उसने पहले कभी नहीं किया और इस तरह ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के बीच ये वाक्युद्ध जारी है.

TOPPOPULARRECENT