Monday , December 18 2017

ट्रंप को को बीफ खाना छुड़वाएंगे भारत के हिंदू संगठन

दिल्ली : अमेरिका में हिंदू महासभा उनके समर्थन में काम कर रही है. हम उन्हें आतंकवाद की समाप्ति के लिए समर्थन देना चाहते हैं. आतंकवाद के सफाए के लिए खाका तैयार करना होगा. पूरे विश्व के हिंदुओं को ट्रंप को जिताना चाहिए. बीफ का मतलब सिर्फ गाय का मांंस नहीं है, जिस देश के वे हैं, वहां का कल्चर यही है. हम चाहेंगे कि किसी भी तरह का मांसाहार यदि करते हैं तो उन्हें बंद करना चाहिए. यदि गाय का मांस खाते हैं तो उसे पूरी तरह बंद करना चाहिए. ये कहना है हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी का।

राष्ट्रवादी शिवसेना के अध्यक्ष जय भगवान गोयल ने कहा की अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में यदि कोई उम्मीदवार हिंदुत्व की बात करता है तो यह हमारे लिए बहुत ही गौरव की बात है. जो व्यक्ति अमेरिका में रहकर हिंदुत्व की बात करता है, आतंकवाद के सफाए की बात करता है, इस्लामिक आतंकवाद की बात करता है, तो यह हमारे देश और बाकी सिस्टम के लिए अच्‍छा रहने वाला है. इसलिए उन्हें अमेरिका का राष्ट्रपति बनना चाहिए.

राष्ट्रवादी शिवसेना और हिंदू फ्रंट के कार्यकर्ता अमेरिका में रहने वाले अपने पहचान वाले लोगों से संपर्क कर उन्हें डोनाल्ड ट्रंप के फेवर में वोट देने की अपील करेंगे. हमारे जो कार्यकर्ता अमेरिका में हैं, उनसे हम कहेंगे कि वह ट्रंप को वोट देने के लिए लोगों को तैयार करें. हो सकता है कि वे बीफ खाते हों, लेकिन वे हिंदुत्व की विचारधारा से प्रभावित हैं. यदि आज वे बीफ खाते भी हैं तो वे स्वयं खुद को इससे अलग कर लेंगे. हम अपने कार्यकर्ताओं से कहेंगे कि वे उनसे मिलकर गोमांस नहीं खाने और इस पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह करें.

बीफ छुड़वाने को बनाएंगे दबाव: विष्णु गुप्ता

बीफ खाना ठीक नहीं है, यदि वह ऐसा करते होंगे तो हमारी उनसे अपील है कि वह खुद के साथ साथ अमेरिका के लोगों को भी ऐसा करने से मना करें. चुनाव जीतने के बाद हम उनसे मिलेंगे और ऐसा करने का दबाव बनाएंगे. हमने उनका जन्मदिन मनाया था. भारत के लोग वोटिंग देख सकें, इसलिए कनॉट प्लेस में स्क्रीन लगवाई जाएगी.

TOPPOPULARRECENT