Friday , November 24 2017
Home / World / ट्रंप ने दी हिलेरी की हत्या की धमकी, समर्थक भड़के

ट्रंप ने दी हिलेरी की हत्या की धमकी, समर्थक भड़के

वॉशिंगटन : रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं। अमेरिका में हथियार रखने वालों के समर्थन में दिए गए बयान के बाद एक बार वो फिर विवादों में घिर गए हैं। ट्रंप ने कहा था कि अगर हिलेरी सत्ता में आती हैं तो आपलोगों का भला नहीं होने वाला है। वो सेकेंड अमेंडमेंट पीपल के साथ-साथ सुुप्रीम कोर्ट में उदारवादी जजों को नियुक्ति करेंगी जिसका मतलब आप लोग समझते हैं।

जानकारों का कहना है कि ट्रंप ने एक तरह से हिलेरी क्लिंटन को मारने की धमकी दी है। ट्रंप के इस बयान पर हिलेरी ने तत्काल प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनसे इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती है। ये एक अरबपति व्यवसायी की सोच है जो अमेरिका की तकदीर बदलने की बात करता है।

हालांकि ट्रंप के चुनावी प्रबंधकों का कहना है कि उन्होंने चुनावी सिलसिले में ये बात कही थी। ट्रंप एक सम्मानित और सुलझे हुए नेता हैं , उनके बयानों को हल्के अंदाज में नहीं पेश करना चाहिए। विल्मिंग्टन और नॉर्थ कैरोलिना के एक चुनावी सभा में ट्रंप ने कहा था कि हिलेरी सेकेंड अमेंडमेंट पीपल को हटाना चाहती हैं, वो सुप्रीम कोर्ट में उदार जजों को नियुक्त करना चाहती है।

ऐसे में हथियार रखने वालों को गहरी निराशा हाथ लगेगी। मैं जो कुछ कह रहा हूं उसका मतलब आप लोग समझते हैं। आप लोगों की विवेकशीलता पर मुझे शक नहीं है। लेकिन ऐसे लोग जो आपकी भावना नहीं समझते हैं उनका क्या….आप उन्हें समझा सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT