Wednesday , December 13 2017

ट्रंप पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाने वाली महिला ने किया मानहानी का मुकदमा

समर जर्वास

डोनल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में तीन दिन बाद शपत लेने वाले हैं लेकिन इसी दौरान उन पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाने वाली महिला ने मानहानी का मुकदमा कर दिया है। 41 वर्षीय पूर्व रिऐलिटी शो प्रतिभागी समर जर्वास ने आरोप लगाया है कि 2007 में ट्रंप ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उनका कहना है कि ट्रंप ने अपने व्यवहार को लेकर देश से झूठ बोला है।

बीबीसी से मुताबिक, जर्वास ने इस बात की जानकारी एक न्यूज कॉन्फ्रेंस कर दी। समर जर्वास  ने मीडिया से कहा कि ट्रंप झूठे और महिला विरोधी हैं। ट्रंप ने मेरी मानहानि की है। उन्होंने कहा, ”ट्रंप से मैंने आग्रह किया था कि उन्होंने मेरे बारे में जो कहा है उन शब्दों को वापस लें, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। मेरे पास मुकदमा दर्ज कराने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। मैंने सच को साबित करने के लिए मुकदमा दायर किया है।

जर्वास ने बताया कि ट्रंप से वह नौकरी को लेकर बिवर्ली हिल्स होटल में मिलने गई थीं। उसी दौरान उन्होंने यौन हमला किया था। मैं उनसे बचकर निकली थी। दूसरी तरफ ट्रंप ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे फर्जी और बकवास बताया है। इसके साथ ही उन्होंने जर्वास पर कानूनी कार्रवाई की करने की बात कही है। हालांकि उनकी तरफ से इस मामनले से जुड़ी किसी भी महिला पर अपने बचाव में मुकदमा दर्ज नहीं कराया है।

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान 2005 का एक वीडियोटेप सामने आया था जिसमें ट्रंप महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करते दिखे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई महिलाएं सामने आईं थी। उसी में से एक जर्वास भी हैं।

TOPPOPULARRECENT