Sunday , December 17 2017

ट्रकों ने 10 पुलिस मुलाजिम को कुचला, दारोगा समेत पांच की मौत

शिवसागर (रोहतास) : रोहतास जिले के शिवसागर थाना इलाके में एनएच-2 (जीटी रोड) पर कौआ डेहरी गांव के पास मंगल तड़के करीब तीन बजे एक ट्रक ने पुलिस टीम को रौंद डाला. मौके पर ही शिवसागर थाने के एक दारोगा समेत तीन पुलिस मुलाजिम की मौत हो गयी और सैप के तीन जवान संगीन तौर से जख्मी हो गये. इत्त्तिला पर पहुंची पुलिस ने लाश व जख्मियों को सदर अस्पताल, सासाराम भेज दिया, जहां हालत संगीन होने की वजह से तीनों जख्मी को डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया.

सासाराम के डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि पीर की रात करीब ढाई बजे जाए हादसा से कुछ देर पहले शिवसागर थाने की पुलिस ने एनएच-2 से शराब के नशे में धुत एक बाइक सवार को पकड़ा था. बाइक को कौआ डेहरी गांव के पास पेट्रोल पंप अहाते में लगाने के बाद नौजवान को पुलिस मुलाजिम थाने ले गये. पूछताछ में नौजवान ने अपना मोबाइल जाए हादसा पर गिरने की बात कही. इसके बाद एक दारोगा की कियादत में पुलिस मुलाजिम नौजवान का मोबाइल खोजने जाए हादसा पहुंचे. पुलिस सड़क पर मोबाइल खोज रहे थे कि कुदरा की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने दारोगा समेत छह पुलिसक को रौंद दिया और सड़क से नीचे ट्रक को खड़ा कर ड्राइवर-खलासी भाग गये. हादसे में दारोगा समेत तीन पुलिस की जाए हदसा पर ही मौत हो गयी और सैप के तीन जवान संगीन तौर से जख्मी हो गये.

डीएसपी ने बताया कि पुलिसवालों को घसीटते हुए ट्रक सड़क से नीचे चला गया. ट्रक में फंसे लाश को एनएचएआइ (नेशनल हाइवे अॉथोरिटी ऑफ इंडिया) की क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. इसके बाद तमाम लाशों व जख्मी पुलिस को एनएचएआइ के एंबुलेंस से सदर अस्पतालभेजा गया. वाकिया के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी थी.

TOPPOPULARRECENT