ट्रक से तीन गायों की गयी जान ,गोरक्षको के डर से नदी में कूदे ड्राईवर की मौत

ट्रक से तीन गायों की गयी जान ,गोरक्षको के डर से नदी में कूदे ड्राईवर की मौत
Click for full image

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक ट्रक से तीन गायों को कूचले जाने के बाद ड्राइवर ने नदी में कूद के जान बचाने की कोशिश की थी , बाद में ड्राइवर मनुभाई की मौत हो गई है।

क्लीनर मोहसिन रईस खान और ड्राईवर ने गुरुवार रात उस समय बरना नदी में छलांग लगा दी जब उनकी गाड़ी से तीन गाय कुचल गई ड् । 22 साल के क्लीनर मोहसिन ने तैर किसी तरह से अपनी जान बच गई और पूरी रात एक पत्थर पर बैठकर गुजारी।

रायसेन के एसपी दीपक वर्मा और सुल्तानपुर के स्टेशन इनचार्ड इनवाती ने पुष्ठी की है कि दोनों भीड़ के हमले के डर से नदी में कूद गए थे। सुल्तानपुर पुलिस स्टेशन में बैठे क्लीनर मोहसिन ने बताया, ‘उसने पूरी रात एक पत्थर पर बैठ कर गुजारी, उसे बुखार था फिर भी उसने रात गुजारनी वहीं बेहतर समझा। उसने बताया कि वह अपनी जान को लेकर घबरा गए थे और हमने सोचा कि गाय को मारने की वजह से लोग हमें नहीं छोड़ेंगे। तीन-चार लोग गालियां दे रहे थे। इसलिए जान बचाने के लिए हम नदी में कूद गए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

क्लीनर ने बताया कि उसे उम्मीद थी कि मुन्ना भाई निकल जाएंगे। पानी हमारे डूबने के लिए काफी था, लेकिन वह तैरना जानते थे। पुलिस का दावा है कि उस समय नदी में ज्यादा पानी था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 429के तहत मामला दर्ज किया था।

Top Stories