Tuesday , September 25 2018

ट्रम्प की बहू उनके बेटे से तलाक लेने के लिए कोर्ट में दी अर्जी

वाशिंगटन : कई अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों के अनुसार न्यूयॉर्क में गुरुवार को अमेरिकी राष्ट्रपति के सबसे बड़े बेटे की पत्नी ने तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है। वैनेसा ट्रम्प नी हेडन, नवंबर 2005 में डोनाल्ड जूनियर से शादी की थ। इस जोड़ी के पांच बच्चे हैं। कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पूर्व मॉडल जो उसकी पत्नी है एक निर्विरोध तलाक के लिए दायर की है, जिसका मतलब है कि कार्यवाही में हिरासत और संपत्ति पर विवाद शामिल नहीं होगा। पुष्टि के लिए एएफपी द्वारा पूछताछ की, ट्रम्प तुरंत जवाब नहीं दिया।

कई हफ्ते पहले द न्यूयॉर्क पोस्ट के अख़बार ने डोनाल्ड जूनियर की लगातार यात्रा का हवाला देते हुए, युगल के वैवाहिक संकट को बताया था, और उनके पिता की तरह सोशल मीडिया साइट ट्विटर के लिए लगाव भी था। फरवरी के मध्य में उनकी पत्नी, जो आम तौर पर मीडिया के ध्यान से हट जाती है, ने अपने पति को भेजे गए एक पत्र को खोलने के बाद खुद को सुर्खियों में थी, जिसमें एक रहस्यमय सफेद पाउडर था।

पाउडर हानिरहित था लेकिन वैनेसा ट्रम्प को उसकी मां के साथ एक निवारक उपाय के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो वहां था जब उसने लिफाफे खोली थी। 1 मार्च को, 24 वर्षीय मैसाचुसेट्स के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और धमकी देने वाला संदेश और पाउडर भेजने का आरोप लगाया गया।

TOPPOPULARRECENT