Saturday , December 16 2017

ट्रम्प ने मुसलमानों के पंजीकरण और पहचान पत्र का इरादा छोड़ दिया?

न्यूयोर्क: अमेरिकी निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मुसलमानों या मुस्लिम देशों से स्थानांतरित होने वालों के लिए रजिस्ट्री स्थापित करने का विवादास्पद योजना छोड़ दिया है? प्रख्यात अरब अमेरिकी हास्य अभिनेता आमिर ने जवाब सकारात्मक दिया है। वे स्कॉटलैंड के लिए जो विमान में सवार कर रहे थे डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे एरिक ट्रम्प भी उनके साथ की सीट पर थे इसलिए उन्होंने इस विवादास्पद प्रस्ताव के बारे में सवाल किया।

उन्होंने पूछा कि ट्रम्प प्रशासन में मुसलमानों का क्या होगा। आमिर ने फेसबुक पोस्ट किया कि मुसलमानों के आगमन का अलग‌ से प्रवेश नहीं होगा और उन्हें पहचान कार्ड्स भी प्राप्त करने की जरूरत नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी खबर है, एरिक ट्रम्प ने उन्हें यह बात बताई।

32 वर्षीय एरिक ट्रम्प ने आमिर से कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है और आप हर बात पर विश्वास न करें। उन्होंने कहा कि आप समझते हैं हम वर्तमान वास्तविक रूप से ऐसा होगा कि मुस्लिम देशों से देश छोड़ने वालों का अलग‌ रिकॉर्ड तैयार? अमेरिकी चुनावी अभियान के दौरान ट्रम्प इस बारे में टिप्पणी पर‌ काफी विवाद खड़ा हो गया था और उनके राष्ट्रपति चुने जाने के बाद मुसलमानों में चिंता पाई जाती है।

TOPPOPULARRECENT