ट्रेन की AC कोच में युवती से अश्लील हरकत, पुलिस ने घेर लिया पूरा कोच, फिर हुआ…..

ट्रेन की AC कोच में युवती से अश्लील हरकत, पुलिस ने घेर लिया पूरा कोच, फिर हुआ…..

दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही युवती के साथ अश्लील हरकत करने वाले को जीआरपी ने ट्रेन के मथुरा पहुंचने पर गिरफ्तार कर लिया। युवती अपने माता पिता के साथ दिल्ली से झांसी जा रही थी। युवती ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शनिवार की रात करीब 12:20 बजे दक्षिण एक्सप्रेस जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर रूकी तो जीआरपी के जवानों ने उसके ए-2 कोच को घेर लिया। जीआरपी के जवानों ने कोच में प्रवेश किया और उसमें सवार एक युवक को पकड़ कर थाने ले आए। युवक ने अपना नाम मोहर सिंह निवासी ग्राम जहरौली ढांढोली थाना विसवार ग्वालियर मध्य प्रदेश बताया। युवक पर कोच की सीट संख्या 39 पर माता पिता के साथ सफर कर रही गुजरात के वापी शहर में रहने वाली वाली युवती ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

युवती का कहना था कि ट्रेन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से चलकर बल्लभगढ़ स्टेशन पर रूकी थी। तभी उसकी ऊपर वाली सीट पर सफर कर रहे मोहर सिंह ने उसके साथ अश्लील हरकत की। शोर मचाने पर माता पिता ने कोच के दूसरे यात्रियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया और ट्रेन में चल रहे पुलिस स्क्वाइड के हवाले उसे कर दिया।

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि कंट्रोल की सूचना के बाद दक्षिण एक्सप्रेस के ए-2 कोच से मोहर सिंह को युवती के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छेड़खानी की घटना बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर हुई थी। युवती ने उसके खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती अपने माता पिता के साथ दिल्ली से झांसी जा रही थी। इस मामले की विवेचना बल्लभगढ़ जीआरपी द्वारा की जाएगी।

Top Stories