ट्रेन के डिब्बों में आग लगने की घटना के पीछे शरारती लोगो का हाथ :डी आर ऐम

ट्रेन के डिब्बों में आग लगने की घटना के पीछे शरारती लोगो का हाथ :डी आर ऐम

समस्ती पूर: समस्ती पूर के डवीज़न मैनेजर अशोक महेश्वरी ने आज बताया है कि वसती रेलवे के समस्ती पूर रेल डीवीज़न के दरभंगा रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़े रेल के डिब्बों में आग लगने की घटना में शरारती लोगो का हाथ है।

मिस्टर महेश्वरी ने यहां रेल डिवीज़न हेडक्वार्टर में निगरानी अरने वालो से बातचीत में कहा है कि पिछले चार सितंबर की रात दरभंगा स्टेशन के यार्ड में खड़ी बिहार संपर्क क्रांति ऐक्सप्रैस ट्रेन के स्लीपर कोच डब्लयू यू जी सी एन 0520/ सी में आग लगने का घटना पेश आई थी।

उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच कराई गई जिसकी शुरुआती रिपोर्ट से ये मालूम हुआ है कि इस में किसी शरारती लोगो का हाथ है।

डिवीज़न रेल मैनेजर ने बताया कि जांच कमेटी ने डिब्बे के दरवाज़े को बंद पाया जबकि उस के एमरजैंसी खिड़की खुली हुई पाई गई थी। उन्होंने बताया कि इस यार्ड के एक डिब्बे में आग लगने का घटना पेश आई है । इस हादसे को रेल प्रशासन ने संजीदगी से लिया है।

उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए ए डी आर ऐम ऐस आर मीना और डिवीज़न सलामती ब्यूरो अनशोमान त्रिपाठी समेत अन्य सीनीयर अहलकारों को भेजा गया है। आफ़िसरो की ये टीम दरभंगा के पुलिस और इंतिज़ामीया के सीनीयर आफ़िसरो से मिलकर पिछले तीन दिनों के अंदर दो डिब्बों में लगी आग के वाक़िया पर तफ़सीली बातचीत करेंगे।

Top Stories