Monday , June 25 2018

ट्रेन से के नोटों की बारिश, लोगों की मौज

यूपी में गजरौला के दरियापुर बुजुर्ग गांव में रेलवे ट्रैक से गुजर रही दिल्ली-काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस से 500 और 1000 के नोटों की बारिश हुई। ट्रैक के किनारे करीब डेढ़ किलोमीटर तक में गाँव वालों को नोट मिले। शाम तक लोग ट्रैक के आसपास न

यूपी में गजरौला के दरियापुर बुजुर्ग गांव में रेलवे ट्रैक से गुजर रही दिल्ली-काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस से 500 और 1000 के नोटों की बारिश हुई। ट्रैक के किनारे करीब डेढ़ किलोमीटर तक में गाँव वालों को नोट मिले। शाम तक लोग ट्रैक के आसपास नोट ढूंढने में लगे रहे।

दिल्ली-मुरादाबाद डाउन रेलवे ट्रैक पर मंगल के रोज़ नई दिल्ली-काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के दरियापुर बुजुर्ग गांव के निकट पहुंचते ट्रेन के किसी डिब्बे से 500 और 1000 रुपये के नोट उड़ने लगे।

यह देख रेलवे फाटक नं० 42 सी के निकट खेत में काम कर रहे 15१6 गांव ट्रेन के पीछे की ओर भागने लगे। ग्रामीणों ने उड़ कर गिरे नोट उठाने शुरू कर दिए।

दरियापुर बुजुर्ग गांव से लेकर महेशरा गांव के करीब डेढ़ किलोमीटर तक ये नोट उड़ते रहे। बताया गया कि गाँव वालों को एक से डेढ़ लाख रुपये मिले हैं। 500 और 1000 के नोट के साथ 100 रुपये के भी कुछ नोट उड़ कर गिरे थे।

फाटक के केबिनमैन दिलीप सैनी ने अफसरों को इसकी खबर दी। सीओ की हिदायत पर गजरौला पुलिस ने मौके पर जाकर मालूमात हासिल की।

सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि इसकी इत्तेलाआई थी। थाना गजरौला के एक सब इंस्पेक्टर को इस मामले की मालूमात के लिए नोट उड़ने वाले मुकाम पर जांच के लिए भेजा गया है।

TOPPOPULARRECENT