ट्रोलर्स और हेटर्स की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

ट्रोलर्स और हेटर्स की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: पिछले कुछ सालों में कई फ्लॉप फिल्मों के बाद आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म को एक बड़ी सफलता मिली है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई मल्टी-स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ देश भर में 193.14 करोड़ के साथ एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई।

सोनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, “मुझे काफी अच्छा लग रहा है। बड़े दिनों बाद मुझे फिर से सफलता मिली है। यह एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है और इसकी टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। यह एक बहुत ही पॉजिटिव फीलिंग है। उन वैज्ञानिकों को सलाम जिन्होंने कई सारी मुश्किलों और संघर्षो में से गुजरकर वास्तव में इसे कर दिखाया है।”

सोनाक्षी ने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे उम्मीद थी कि फिल्म सफल होगी क्योंकि यह हमारे देश की एक बहुत बड़ी उपलब्धि के बारे में बात करता है। मेरे ख्याल से, अगर आप देशभक्ति पर कोई फिल्म बना रहे हैं और इसकी कहानी अच्छी है, तो यह हमेशा सही साबित होती है।”

अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन स्टारर ‘मिशन मंगल’ साल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हो सकती है, लेकिन पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने लगातार कई फिल्में की हैं जैसे कि ‘तेवर’, ‘अकीरा’, ‘नूर’ और ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ और ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं जिसके चलते सोशल मीडिया पर सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर बड़ी ही आसानी से आ गईं। हालांकि, 32 वर्षीय यह अभिनेत्री नकारात्मकता पर ध्यान देने से बचती हैं और इसके बदले काम पर ही फोकस करना पसंद करती हैं।

सोनाक्षी ने कहा, “केवल कलाकारों के ही नहीं बल्कि हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। यहां तक कि एक रिक्शावाला को भी इनका सामना करना पड़ता है। यह स्वाभाविक है। इसी से एक इंसान के रूप में आपका विकास होता है। ट्रोलर्स और हेटर्स क्या कहते हैं इसकी मैं परवाह नहीं करती क्योंकि मैं आज भी यहां हूं और वे आज भी वहीं हैं। मेरे अंदर यह गुण है कि मैं इन सब नेगेटिविटी को नजरअंदाज कर सकती हूं और मेरे लिए अपने काम पर मन लगाना ज्यादा जरूरी है। पॉजिटिव रहें और आगे बढ़ें। मेरी कुछ फिल्में नहीं चली हैं, लेकिन लोगों ने मुझे फिल्में ऑफर करना बंद नहीं किया है बल्कि पिछले कुछ सालों में मैं बहुत व्यस्त रहीं हूं और इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज होने वाली है।”

Top Stories