Friday , July 20 2018

ट्विटर पर ट्रोल किए जाने से आहत पोर्नअभिनेत्री अगस्ट एम्स ने की आत्महत्या

कैलिफोर्निया : ट्विटर पर ट्रोल किए जाने से आहत होकर पोर्न फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अगस्ट एम्स ने आत्महत्या कर ली है। 23 वर्षीय एम्स बीते बुधवार सुबह कैलिफोर्निया के कैमारिलो स्थित अपने घर से कुछ दूर स्थित एक सार्वजनिक पार्क में मृत पाई गईं। उन्होंने फांसी लगा ली थी। एम्स ने पुरुष समलैंगिकों (गे) से संबंधित पोर्न फिल्म में काम कर चुके एक अभिनेता के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने वयस्क फिल्मों की उन अभिनेत्रियों की आलोचना भी की थी जो गे पोर्न फिल्मों में काम करने वाले अभिनेताओं के साथ फिल्में करती हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर एम्स को काफी ट्रोल किया गया। उनको ‘समलैंगिक-विरोधी’ बताया गया। एम्स की आलोचना करने वालों में उनके कुछ साथी कलाकार भी शामिल थे।

एम्स के परिजनों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किए जाने से वह अवसाद में चली गईं और 5 दिसंबर को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। एम्स ने हालांकि समलैंगिकता का विरोध नहीं किया था। उन्होंने ट्वीट कर साफ किया था कि किसी के समलैंगिक होने से उन्हें कोई समस्या नहीं है। लेकिन वह किसके साथ काम करेंगी, यह उनकी अपनी इच्छा है। उन्होंने अपने इस निर्णय पर माफी मांगने से इनकार कर दिया था।

एम्स ने एक स्यूसाइड नोट भी छोड़ा था, लेकिन उसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। हालांकि मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि पोर्न अभिनेता जैक्स्टन व्हीलर ने एम्स के निर्णय को लेकर उन्हें ‘सायनाइड की गोली लेने’ की कथित सलाह दी थी। व्हीलर ने इस आरोप से इनकार किया है।
एम्स लगभग 270 वयस्क फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्हें दो बार एडल्ट वीडियो न्यूज अवार्ड भी मिला था। वह विभाजित व्यक्तित्व की मानसिक समस्या (बाइपोलर डिसॉर्डर) से भी पीड़ित थीं।

TOPPOPULARRECENT