ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा से मात खा गए सचिन

ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा से मात खा गए सचिन
नई दिल्ली, 26 सितंबर: क्रिकेट के मैदान पर अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ट्विटर की पिच पर अपनी बादशाहत कायम नहीं रख पाए। वह 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा से मात खा गए।

नई दिल्ली, 26 सितंबर: क्रिकेट के मैदान पर अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ट्विटर की पिच पर अपनी बादशाहत कायम नहीं रख पाए। वह ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा से मात खा गए।

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर ऐक्टिव भारत की सिलेब्रिटीज़ में कभी नबंर एक पर रहने वाले तेंडुलकर फॉलोअर्स के मामले में इस पूर्व मिस वर्ल्ड से गच्चा खा गए।

‘ फैशन’ जैसी चर्चित फिल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने तेंडुलकर के अलावा, ‘दबंग’ सलमान खान, बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, शशि थरूर को पीछे छोड़ते हुए 14,54,489 फॉलोअर जुटा लिए हैं। 21,202 लोगों ने उन्हें लिस्टेड किया है।

‘ट्विटर क्वीन’ प्रियंका चोपड़ा खुद 114 लोगों को ‘फॉलो’ करती हैं। ट्विटर पर लोकप्रियता की इस जंग में ‘रिकॉर्डों के शहंशाह’ सचिन तेंडुलकर दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उनके 14,11,593 फॉलोअर हैं। तेंदुलकर को अब तक 17,203 लोगों ने लिस्टेड किया है।

तेंडुलकर आठ लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें युवराज सिंह, जहीर खान, अमिताभ शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर प्रशंसकों के मामले में हिंदी फिल्म जगत के बेताज बादशाह शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है। बिग बी ट्विटर पर 12,58,371 फॉलोअर्स के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। शाहरुख 11,93,140 फॉलोअर्स के साथ चौथे नंबर पर हैं।

Top Stories