ठाकरे बॉक्स ऑफिस: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ने 1 दिन में की 6 करोड़ रुपए की कमाई!

ठाकरे बॉक्स ऑफिस: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ने 1 दिन में की 6 करोड़ रुपए की कमाई!

कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी के अलावा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे ने भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले शुक्रवार को सिनेमाघरों में धूम मचा दी। हालांकि, मणिकर्णिका की तुलना में फिल्म को कम स्क्रीन मिलीं, जिसने अपनी रिलीज़ के दिन कुल 6 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे में नायक की भूमिका में नजर आते हैं। ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म ने महाराष्ट्र राज्य में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है (कोई आश्चर्य नहीं!)। फिल्म के लिए मराठी संस्करण ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ठाकरे के बॉक्स ऑफिस नंबर को साझा करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर ले लिया। उन्होंने लिखा, “#ठाकरे ने # महाराष्ट्र में विशेष रूप से स्कोर किया है … # मराठी संस्करण ने बहुत अच्छा संग्रह किया है … #RepublicDay छुट्टी को अपने बिज़ को बढ़ाने में मदद करनी चाहिए … Fri ₹ 6 cr। India biz। #Hindi # मराठी ”

ठाकरे में नवाजुद्दीन और अमृता राव के अभिनय को बहुत सराहा गया है और फिल्म को ज्यादातर अच्छी समीक्षा मिली है। ठाकरे सकारात्मक शब्द मुंह पर सवार हैं। गणतंत्र दिवस की छुट्टी फिल्म के लिए अद्भुत काम करने की उम्मीद है।

Top Stories