Thursday , December 14 2017

ठ पुलिस अहलकारों को मिलेगा दस लाख रुपये इनाम

रांची 9 जून : 10 लाख के इनामी नक्सली उदय को गिरफ्तार करनेवाले पुलिस अहलकारों को जल्द ही इनाम की रक़म मिलेगी। उसे लालपुर के मौजूदा थाना इंचार्ज फूलन प्रसाद, दरोगा दिवेश कुमार सिंह समेत आठ पुलिस अहलकारों ने ब‌र्द्धमान कंपाउंड से साल 20

रांची 9 जून : 10 लाख के इनामी नक्सली उदय को गिरफ्तार करनेवाले पुलिस अहलकारों को जल्द ही इनाम की रक़म मिलेगी। उसे लालपुर के मौजूदा थाना इंचार्ज फूलन प्रसाद, दरोगा दिवेश कुमार सिंह समेत आठ पुलिस अहलकारों ने ब‌र्द्धमान कंपाउंड से साल 2010 में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी में लालपुर समेत दीगर थानों के पुलिस अहलकारों ने हिस्सा लिया था,लेकिन इनाम नहीं मिलने से वे मायूस थे। उनको खुसूसी शाख के एक ख़त के वजह इनाम नहीं मिल पा रहा था।

ख़त में रांची पुलिस से कहा गया था कि उदय के पते का तस्दीक कर दिया जाए, क्योंकि साबिक़ रांची पुलिस के सतह से जो रिपोर्ट खुसूसी शाख को भेजी गई थी, उसमें दो पते दर्ज थे। इसके बाद उदय के असली पते का तस्दीक कर रिपोर्ट खुसूसी शाख को भेजी गई। इसकी तस्दीक एसएसपी साकेत कुमार सिंह ने की। अब खुसूसी शाख की मुहर लगने के बाद उदय की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस अहलकारों को इनाम मिलने का रास्ता हमवार हो गया है।

TOPPOPULARRECENT